भ्रष्टाचार के आरोप में उप श्रमायुक्त सस्पेंड;

गोरखपुर के उप श्रमायुक्त सस्पेंड;

भ्रष्टाचार के आरोप में उप श्रमायुक्त सस्पेंड;

योगी सरकार ने की कड़ी कार्रवाई :

लखनऊ। यूपी सरकार ने मंगलवार की देर रात गोरखपुर के उप श्रमायुक्त पर कार्रवाई की है। पद का दुरुपयोग करके गैर-कानूनी तरीके से अवैध वसूली करने एवं भ्रष्टाचार की गम्भीर शिकायतों के मामलों में प्रथम दृष्टया दोषी पाए जाने पर राज्य सरकार ने गोरखपुर के उप श्रमायुक्त असित कुमार सिंह को निलम्बित कर दिया है। साथ ही असित कुमार सिंह के विरुद्ध अनुशासनिक कार्यवाही के भी निर्देश दिए हैं। निलम्बित उपश्रमायुक्त निलम्बन अवधि में श्रमायुक्त मुख्यालय कानपुर से संबद्ध रहेंगे।
अपर मुख्य सचिव श्रम एवं सेवायोजन सुरेश चन्द्रा ने बताया कि उप श्रमायुक्त असित कुमार सिंह द्वारा लक्ष्मीकान्तम डेवलपर्स प्रा.लि. के सेस निर्धारण के प्रकरण में अपने पद का दुरुपयोग करके अवैध तरीके से रुपये कमाने तथा भ्रष्टाचार के दोषी पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि निलम्बन अवधि में उन्हें जीवन निर्वाह भत्ता मिलेगा तथा इस आशय का प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा कि वे किसी अन्य सेवायोजन, व्यापार, वृत्ति व व्यवसाय में नहीं लगे हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हाईकोर्ट के वकील अनिश्चितकालीन हड़ताल पर, जानिए क्या है वजह

Thu Feb 25 , 2021
हाईकोर्ट के वकील अनिश्चितकालीन हड़ताल पर, जानिए क्या है वजह उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा अधिकरण (एजुकेशन ट्रिब्‍यूनल) और राज्‍य जीएसटी अधिकरण (जीएसटी ट्रिब्‍यूनल) को लखनऊ हाईकोर्ट में स्‍थापित करने को लेकर अधिवक्‍ता अ‍निश्चितकालीन कार्य बहिष्‍कार पर चले गए हैं। अवध बार एसोसिएशन ने बुधवार को अनिश्‍चितकालीन कार्य बहिष्‍कार करते हुए […]

You May Like

advertisement