उत्तराखंड:दो योजना में ग्राम प्रधान रहते हुए भी नहीं कर सके जलभराव की समस्या का समाधान

, रुड़की

अरशद हुसैन 9997204820,8077032828

रुड़की ब्लॉक के टोडा जलालपुर गाँव अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है जँहा पर एक बार पति तो दूसरी बार पत्नी पर ग्राम प्रधानी रही है पर इन दोनों योजनाओं में रहते हुए भी गाँव के मुख्य मार्ग पर बनी जलभराव की समस्या का समाधान नहीं कर पाए जिसकी वजह से ग्रामीणों को आने जाने में बड़ी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।

आपको बता दें कि रुड़की के जलालपुर गाँव के मुख्य मार्ग पर काफी लंबे समय से जलभराव की समस्या बनी हुई है जिसकी वजह से राहगीर गिरकर चोटिल भी हो रहे हैं पर इस समस्या का कोई समाधान नहीं हो रहा है ग्रामीणों का आरोप है कि गाँव में यह समस्या काफी लंबे समय से बनी हुई है जिसकी शिकायत वो योजना में रहते हुए ग्राम प्रधान से कई बार कर चुके हैं पर इस समस्या का कोई समाधान नहीं कर पाए ग्रामीणों का कहना है कि हाल ही में प्रधान पद पर अफजाल अहमद थे और उससे पहले उनकी पत्नी थी पर बावजूद इसके गाँव में किसी भी तरह का कोई विकास नहीं हो पाया है वही पूर्व ग्राम प्रधान अफजाल हसन का कहना है कि गाँव के मुख्य मार्ग पर जलभराव की समस्या है पर गाँव की राजनीति के चलते इसका समाधान नहीं हो सका।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:हादसों का शहर,सड़क में गड्ढा या गड्ढे में सड़क,सोया एन एच, खोया प्रशासन

Mon Aug 9 , 2021
पूर्णिया संवाददाता कई महीनों से मधुबनी मझली चौक के आसपास सड़क बड़े बड़े खाइयों में तब्दील है।सैकड़ो एक्सीडेंट हो चुके हैं,सैकड़ों गाड़ियां पलट चुकी है। जिला प्रशासन और एनएच विभाग गहरी नींद में है।बड़ी बड़ी दुर्घटनाएं हो चुकी है परंतु सब सोए हैं। एनएच वालों का गिरजा चौक पर एनएच […]

You May Like

Breaking News

advertisement