बूथ स्तर से लेकर ब्लॉक स्तर के कार्यकर्ताओं और पार्टी के बड़े नेताओं के अनुभव के दम पर कांग्रेस पार्टी 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी-देवेंद्र यादव

कांग्रेस प्रभारी पीसी
रिपोर्टर- जफर अंसारी
स्थान- हल्द्वानी

हल्द्वानी पहुंचे उत्तराखंड कांग्रेस के प्रभारी देवेंद्र यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ता पूरी तरह से मजबूत है, बूथ स्तर से लेकर ब्लॉक स्तर के कार्यकर्ताओं और पार्टी के बड़े नेताओं के अनुभव के दम पर कांग्रेस पार्टी 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी, वहीं उन्होंने कांग्रेस में वापसी की राह देख रहे बागियों पर बोलते हुए कहा कि जो भी साफ-सुथरी छवि का नेता हो और वह कांग्रेस में घर वापसी चाह रहा हो पार्टी उनको लेने पर विचार करेगी लेकिन इसका अंतिम फैसला केंद्रीय आलाकमान द्वारा तय होगा उनका कहना है कि पार्टी के अंदर एक लोकतांत्रिक प्रक्रिया है जिसके तहत ही ऐसे लोगों की वापसी होगी।

वहीं उन्होंने उत्तराखंड के अंदर आम आदमी पार्टी के चुनाव लड़ने पर कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी ने जिन राज्यों में भी चुनाव लड़ा है, चाहे वह पंजाब, राजस्थान, हरियाणा हो वहां उनको मुंह की खानी पड़ी है उत्तराखंड के अंदर इनका कोई वजूद नहीं है और ना ही यहां के पहाड़ों पर विकास को लेकर उनके पास किसी भी तरह का कोई विजन है सिर्फ कुछ चुनिंदा मीडिया संस्थानों के बल पर आम आदमी पार्टी अपने को बड़ी पार्टी बनाने के रूप में देख रही है।

वही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह तैयार है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकजुटता के साथ चुनाव लड़ने जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:-दुखद घटना, हरिद्वार में बड़ा हादसा ट्रेन की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत, मरने वाले चारों दोस्त,

Fri Jan 8 , 2021
उत्तराखंड:-दुखद घटना,हरिद्वार में बड़ा हादसा ट्रेन की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत, मरने वाले चारों दोस्त,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक हरिद्वार में रेल के डबल ट्रैक के ट्रायल के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से चार व्‍यक्तियों की मौत हो गई। घटना गुरुवार देर शाम लक्‍सर हरिद्वार […]

You May Like

advertisement