शिक्षा और राजनीति बगैर समाज का विकास संभव नहीं :- रामपाल प्रजापति

शिक्षा और राजनीति बगैर समाज का विकास संभव नहीं :- रामपाल प्रजापति
अखिल भारतीय प्रजापति कुंभकार महासंघ शाखा जनपद बलिया में दिनांक 27/09/2021 दिन सोमवार को बापू टाउन हॉल में मिशन 2021 त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जनप्रतिनिधियों का सम्मान किया गया।श्री रामवचन प्रजापति जी की अध्यक्षता में कार्यक्रम संपन्न हुआ।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आदरणीय रामपाल प्रजापति जी प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश एवं विशिष्ट अतिथि श्री पन्नालाल प्रजापति जी कार्यवाहक अध्यक्ष की शानदार उपस्थिति में संपन्न हुआ कार्यक्रम का कुशल संचालन विनोद प्रजापति जी ने किया। मुख्य वक्ताओं में प्रजापति राजेंद्र आर्य व अनिल प्रजापति ,राकेश प्रजापति ,, रानी प्रजापति रहे । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री रामपाल प्रजापति प्रदेश अध्यक्ष अखिल भारतीय प्रजापति कुंभकार महासंघ ने कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि प्रजापति महासंघ आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री आर बी के प्रजापति जी , राष्ट्रीय मुख्य महासचिव मनोज प्रजापति सी ए जी के दिशा निर्देशन पर पूरे उत्तर प्रदेश के प्रत्येक जनपदों में गांव स्तर पर महासंघ में युवाओं महिलाओं और समाज के प्रति समर्पित समाजसेवियों को जोड़कर सामाजिक न्याय और राजनीतिक भागीदारी तथा शैक्षिक और आर्थिक रूप से समाज को समृद्ध बनाने के लिए संकल्पित होकर काम करने का आह्वान किया आगामी मिशन 2022- विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में सभी राजनीतिक दलों से महासंघ द्वारा समाज की उचित भागीदारी की मांग करेगा जो दल समाज को हिस्सेदारी देने का काम करेगा उसी को महासंघ और समाज सहयोग देने का काम करेगा । कार्यक्रम के आयोजक शिवमुनी प्रजापति जी जिला अध्यक्ष बलिया एवं श्री राम प्रजापति , लाल चंद प्रजापति ने सभी आए हुए अतिथियों का स्वागत और आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जितेंद्र कुमार प्रजापति ग्राम प्रधान कालिंद प्रजापति जिला मुख्य महासचिव, बलिराम प्रजापति जिला उपाध्यक्ष , राजेंद्र प्रजापति महावीर प्रजापति ,मास्टर मोती चंद प्रजापति ,सीता राम मास्टर, नंद जी नंदा जी कृष्णा प्रजापति, सहित जिले से सैकड़ों भाइयों बहनों बुद्धजीवियों , प्रजापति समाज भारी संख्या में उपस्थित होकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दिल्ली से कोटद्वार के बीच चलने वाली गढ़वाल एक्सप्रेस हमेशा के लिए बंद,ये है वजह!

Tue Sep 28 , 2021
साग़र मलिक देश की राजधानी दिल्ली से कोटद्वार के बीच सिद्धबली जनशताब्दी शुरू होने से अब गढ़वाल एक्सप्रेस को हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है। उत्तर रेलवे की ओर से इस आशय के दिशा निर्देश रेलवे के अधीनस्थ अधिकारियों को मिले हैं। दोनों ट्रेनों का समय एक ही […]

You May Like

advertisement