नगर से श्रद्धालुओं का जत्था धार्मिक स्थलों के दर्शनों के लिए पहुंचा उत्तर प्रदेश

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

हिसार :- प्रातः काल की अमृत बेला में श्रद्धालुओं का एक जत्था पावन जयकारों राधे राधे,जय श्री राधे जय कृष्ण कन्हैया की जय, जय बाबा की जयकारों के साथ स्थानीय पीएलए में स्थित मंदिर से, मॉर्निग वाक कमेटी के सदस्य एवं श्रद्धालु,कार्यकारी अभियंता एच आर शर्मा,अनेको धार्मिक संस्थाओं से जुड़े महिपाल मुंजाल व कमेटी के प्रधान सुनील कटारिया की अगुवाई में सरबत की भलाई के लिए अरदास/प्रार्थना कर के उत्तर प्रदेश रवाना हुए।
पूरे रास्ते राधा कृष्ण के सुंदर भजनों,सत्संग व जयकारों का गुणगान करते हुए धार्मिक स्थलों के दर्शनों के लिए कोकिलावन कोसीकलां में स्थित श्रीशनिदेव जी के दरबार पहुंचे।
हिसार से पहुंचे सभी श्रद्धालुओं ने धार्मिक धाम में श्रीशनिदेव जी के समक्ष पूरी श्रद्धा के साथ आरती कर दर्शन किए व अपनी मनोकामना व मंगल कामना के लिए अर्चना की। उस के उपरांत श्रद्धालु, रमणरेती, गोकुल धाम,नंद गांव, मथुरा, वृंदावन, बाकेबिहारी मन्दिर, इस्कॉन मंदिर के अलावा काफ़ी मन्दिरों में जा कर बांके बिहारी जी के दर्शन करके पूजा अर्चना की।
श्रद्धालुओं का मानना है कि जो श्रद्धालु पूरी श्रद्धा से पहुंच कर पूजा अर्चना करते हैं ,बांके बिहारी जी उस की मनोकामना अवश्य पूर्ण करते है।
श्रद्धालुओं के जत्थे में,सुनिल कटारिया,एच के शर्मा कार्यकारी अभियंता, एच आर सरदाना, निजी सचिव आयुक्त, प्रवीण वर्मा सेवानिवृत्त सहायक अभियंता,दर्शन रहेजा सीए,डॉ महिपाल मुंजाल, पाला राम,सुशील बत्रा, अश्वनी सच्चर, धर्मबीर माटा, विनोद कुमार,अंश गांधी, मनीष बबर, के अलावा काफी सदस्य साथ रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अंतर्राष्टरीय गीता महोत्सव में पहली बार 48 कोस के 75 तीर्थों पर नजर आएंगे सांस्कृतिक झरोखे

Mon Nov 22 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 महोत्सव में ब्रहमसरोवर के घाटों पर 2 से 19 दिसंबर तक होंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम। पुरुषोतमपुरा बाग के मुख्य मंच पर 9 से 14 दिसंबर तक होंगे बेहतरीन कार्यक्रम। आजादी के अमृत महोत्सव के साथ-साथ पवित्र ग्रंथ गीता पर आधारित होगा थीम। […]

You May Like

advertisement