धर्म रक्षा मंच ने उठाया गंभीर हालात से जूझ रहे मरीज के उपचार का बीड़ा

धर्म रक्षा मंच ने उठाया गंभीर हालात से जूझ रहे मरीज के उपचार का बीड़ा

मोगा 9 मार्च (शालीन शर्मा,जिला संवाददाता, मोगा) –

पिछले लंबे समय से समाजसेवी कार्यों में अग्रसर रहने वाली धर्म रक्षा मंच की ओर से समय-समय पर अपना इलाज करवाने में असमर्थ गरीब व जरूरतमंद मरीजों का पहल के आधार पर विभिन्न सरकारी व प्राइवेट अस्पतालों से उपचार करवाया जा चुका है !इसी के तहत पिछले दिनों स्थानीय लुधियाना रोड पर स्थित डेरा बाबा चिंता नंद के सेवादार दिलीप सिंह पुत्र मंगल सिंह जो कि पिछले लंबे समय से डायबिटीज से जूझ रहे थे और इस बीमारी के चलते उनकी दोनों टांगों में बुरी तरह इंफेक्शन हो गई थी और डॉक्टरों ने उनकी टांगों को काटने की सलाह दी थी लेकिन इस पर खर्चा काफी होने के चलते, जब इसका पता धर्म रक्षा मंच के जिला अध्यक्ष सोनू अरोड़ा व अन्य पदाधिकारियों को चला तो उन्होंने इनके उपचार की जिम्मेदारी उठाई है! मंच के सदस्यों की ओर से पहले दिलीप सिंह को मोगा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया! जहां से उनकी हालत को देखते हुए उन्हें फरीदकोट के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया !धर्म रक्षा मंच के जिला अध्यक्ष सोनू अरोड़ा ने बताया कि उनकी संस्था की ओर से समाजसेवियों के सहयोग से गंभीर हालातों से जूझ रहे दलीप सिंह का उपचार मुकम्मल करवाया जाएगा !

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महाभारतकालीन स्थाणु महादेव मन्दिर से महाशिवरात्रि महोत्सव पर महन्त बंशी पुरी जी महाराज के मार्गदर्शन में नगर शोभा यात्रा आयोजित।

Tue Mar 9 , 2021
महाभारतकालीन स्थाणु महादेव मन्दिर से महाशिवरात्रि महोत्सव पर महन्त बंशी पुरी जी महाराज के मार्गदर्शन में नगर शोभा यात्रा आयोजित। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161- 91877 कुरुक्षेत्र 9 मार्च :- आज महाभारतकालीन श्री स्थाणु महादेव मन्दिर परिसर से महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर मन्दिर के महन्त […]

You May Like

advertisement