दिलदारनगर ,गाज़ीपुर :किशोर को डांटने पर पिता ने अधेड़ को पीटा जिससे मौत

पूर्वांचल ब्यूरो

बभनौलिया गांव में शनिवार की रात मुंह चिढ़ा रहे किशोर को डांटने को लेकर हुए विवाद में उसके पिता ने एक अधेड़ की पीटकर हत्या कर दी। जबकि पत्नी और पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए।रविवार को पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी रामबदन सिंह ने परिजनों और ग्रामीणों से घटना की जानकारी लेने के साथ ही मातहतों को निर्देश दिया। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
बभनौलिया गांव निवासी जज प्रसाद का पुत्र आशीष अपनी दुकान पर बैठे मोती को चिढ़ा रहा था।

इस पर उन्होंने किशोर को डांटकर भगा दिया। आशीष ने घर जाकर अपने पिता से इसकी शिकायत की। पिता जज प्रसाद परिजनों के साथ लाठी डंडे से लैस होकर मोती के घर पहुंचा, लेकिन, मोती दुकान बंद करने चले गए थे। इस पर जज प्रसाद अपने पुत्र को डांटने के बारे में मोती के चचेरे भाई राजनाथ से पूछने लगा।

इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि मारपीट शुरू हो गई। इसमें राजनाथ (50) और बीचबचाव में पहुंची पत्नी गुलाबी देवी (45) और पुत्र प्रदीप (32 ) घायल हो गए। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया।

परिजन घायल राजनाथ, पत्नी गुलाबी देवी और पुत्र को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां उपचार के दौरान राजनाथ की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रविवार को एसपी रामबदन सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली। साथ ही आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। निरीक्षक कमलेश पाल ने बताया कि मृतक के भाई मोती राम की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गाजीपुर 4 अक्टूबर दीपावली पर्व तक चलेगा मेला

Mon Oct 18 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो दीपावली को उल्लासपूर्वक मनाने के उद्देश्य से जिला स्तर पर विभिन्न मनोरंजक गतिविधियां क्रियान्वित करने, स्ट्रीट वेंडर-पथ विक्रेताओं को सामग्री बेचकर उन्हें अपनी आय बढ़ाने के लिए जिला स्तर पर मेले का आयोजन करने के संबंध में रविवार को राइफल क्लब सभागार में प्रशासन की बैठक हुई।मेला जिले […]

You May Like

advertisement