दिनेशपुर उत्तराखंड:लाइव मारपीट वीडियो वायरल

दिनेशपुर उधम सिंह नगर उत्तराखंड

रिपोर्टर जफर अंसारी

उधम सिंह नगर में एक इंसानियत को शर्मसार करने वाली वीडियो वायरल हो रही है जिसे देख कर हर कोई सन्न रह सकता है। युवकों को ये पिटाई इसलिए झेलनी पड़ी क्यों कि उस पर मात्र चोरी का शक था। हद तो उस वक्त हो गयी जब मौजूद लोग घटना का वीडियो अपने कैमरे में कैद करते रहे और किसी ने इन्हें बचाने की जुर्रत भी नही की ओर युवक चीखते रहे।

आपको बता दें कि उधम सिंह नगर के जाफरपुर गांव में एक फैक्टरी से लोहे के गार्डर ओर पानी की मोटर चोरी हो गयी थी जिसके शक के आधार पर दो युवकों को इन्होंने पकड़ा और बेरहमी से मारपीट की मारपीट में पानी का प्लास्टिक का पाइप ओर लोहे के डंडे का प्रयोग किया गया उसके बाद शक दूर होने पर दोनों को छोड़ दिया गया। हद तो उस वक्त हो गयी मात्र एक चोरी के शक पर फैक्ट्री के दबंग लोगो ने इतनी बेरहमी से पिटाई की ओर मौजूद लोग इसका वीडियो बनाते रहे किसी ने भी बचाने की कोशिश तक नही की है बाद उसके वीडियो बना कर वायरल कर दी है। अब ये वीडियो जम कर वायरल हो रही है। जब कि अभी तक पुलिस को इसकी भनक तक नही है। 

 पुलिस की माने तब इस घटना की जानकारी उनके संज्ञान में नहीं थी मीडिया व सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिलने के बाद थानाध्यक्ष दिनेशपुर अशोक कुमार ने कहा कि मामले की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:बड़ी खबर : सीएम तीरथ फिर दिल्ली दौरे पर,ये है वजह

Sun Jun 13 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून : मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत रविवार सांय नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे। अपने दो दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री, राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, लोकसभाध्यक्ष से शिष्टाचार भेंट करेंगे। इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री 14 व 15 जून को विभिन्न केन्द्रीय मंत्रियों से भेंट कर राज्य से संबंधित महत्वपूर्ण बिंदुओं पर […]

You May Like

advertisement