डीआईपीआरओ डा. नरेन्द्र सिंह ने किया रक्तदान शिविर का शुभारंभ

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-
91877

कुरुक्षेत्र 4 दिसंबर : जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी डा. नरेन्द्र सिंह ने कहा कि रक्तदान करके किसी अनजान व्यक्ति की जान को बचाया जा सकता है और दूसरों के जीवन को रोशन किया जा सकता है। इसलिए सभी को रक्तदान करने के लिए हमेशा तत्पर रहना चाहिए।
वे शनिवार को अंतर्राष्टरीय गीता महोत्सव-2021 को लेकर यूथ ब्लड डोनेशन सोसायटी की तरफ से ब्रहमसरोवर के बूथ नंबर 78 पर लगाए गए रक्तदान शिविर का शुभारंभ करने के उपरांत बोल रहे थे। इससे पहले डीआईपीआरओ डा. नरेन्द्र सिंह, यूथ ब्लड डोनेशन सोसायटी के अध्यक्ष विनोद पाल झांसा ने रक्तदाताओं को बैच लगाकर सम्मानित किया और विधिवत रुप से आज के रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया, क्योंकि यह रक्तदान शिविर 19 दिसंबर तक लगातार चलेगा।
डीआईपीआरओ नरेन्द्र सिंह ने कहा कि ब्लड डोनेशन सोसायटी की तरफ से हर वर्ष महोत्सव के पावन पर्व पर रक्तदान शिविर लगाया जा रहा है। यह सराहनीय कार्य है। इससे दूसरी संस्थाओं को भी प्रेरणा मिलेगी। प्रधान विनोद पाल झांसा ने कहा कि सोसायटी की तरफ से पिछले 20 वर्षों से समाज सेवा के लिए कार्य किए जा रहे है। यह संस्था निरंतर एवं किसी विशेष आपदा के समय रक्तदान, प्लाजमा एवं प्लेटलस शिविरों का आयोजन करती है। इस वर्ष महोत्सव पर 2 दिसंबर से रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया और यह शिविर लगातार 19 दिसंबर तक जारी रहेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के जियोलॉजी विभाग में विशिष्ट व्याख्यान आयोजित

Sat Dec 4 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र, 4 दिसम्बर : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के जियोलाजी विभाग में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा के निर्देशानुसार विभाग के पूर्व छात्रों तथा जियोलॉजी के क्षेत्र में उच्च स्तरीय कार्य करने वाले विशेषज्ञों के व्याख्यान करवाए जा रहे हैं जिसका […]

You May Like

advertisement