उत्तराखंड: रणवीर सिंह चौहान(सूचना महानिदेशक) ने मीडिया सेंटर का निरीक्षण कर दिए जरूरी निर्देश

उत्तराखंड: रणवीर सिंह चौहान(सूचना महानिदेशक) ने मीडिया सेंटर का निरीक्षण कर दिए जरूरी निर्देश।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। सूचना एवं लोकसंपर्क विभाग के महानिदेशक रणवीर सिंह चौहान ने शनिवार को हरिद्वार में कुंभ मेला क्षेत्र में बनाए गए मीडिया सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि मीडिया सेंटर में उत्तराखंड की संस्कृति को दर्शाती हुई फोटोग्राफ्स लगाए जाएं। ताकि यहां की संस्कृति के बारे में देश-दुनिया से आने वालों को रूबरू कराया जा सके।

शनिवार को सूचना महानिदेशक ने कुंभ मीडिया सेंटर के सभागार, वीआईपी लाउंज, कंप्यूटर कक्ष, ऑफिसर्स रूम, योगा कक्ष, टेंट कॉलोनी आदि का भी निरीक्षण किया। उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों से एंट्री, एग्जिट गेट की जानकारी लेते हुए गेटों को और अधिक आकर्षक बनाने के निर्देश दिए। मीडिया सेंटर के पहुंच मार्गों के सौंदर्यीकरण के सुझाव भी उन्होंने दिए। महानिदेशक ने कहा कि कुंभ की कवरेज के लिए देश और दुनिया के मीडियाकर्मी आयेंगे। हमारी जिम्मेदारी है कि कुंभ की कवरेज में उनको किसी भी प्रकार की दिक्कत न हो। खासकर सेंटर में हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी दी जाए। पत्रकारों के ठहरने और भोजन के भी पुख्ता इंतजाम हों। हमारा भरसक प्रयास रहे कि बाहर से आए मीडियाकर्मी यहां से अच्छे अनुभव और यादें लेकर लौटें।

इस अवसर पर सूचना विभाग के संयुक्त निदेशक राजेश कुमार, कुंभ मेला नोडल अधिकारी मनोज श्रीवास्तव आदि अधिकारी मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आंदोलनरत मनरेगा कर्मचारियों को दिया ग्राम प्रधान संगठन ने समर्थन

Sat Mar 27 , 2021
आंदोलनरत मनरेगा कर्मचारियों को दिया ग्राम प्रधान संगठन ने समर्थनलाल कुआंरिपोर्टर जफर अंसारीग्राम प्रधान संगठन ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापनलालकुआं ग्राम प्रधान संगठन विकासखंड हल्द्वानी ने देहरादून पहुंचकर विगत 5 मार्च से नियमितीकरण की मांग कर रहे आंदोलनरत मनरेगा कर्मचारियों के आंदोलन को समर्थन दिया हैग्राम प्रधान संगठन की अध्यक्ष […]

You May Like

advertisement