कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के दूरवर्ती शिक्षा निदेशालय ने शोध प्रबन्ध/परियोजना रिपोर्ट जमा करने की अन्तिम तिथि को बढ़ाया।

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के दूरवर्ती शिक्षा निदेशालय ने शोध प्रबन्ध/परियोजना रिपोर्ट जमा करने की अन्तिम तिथि को बढ़ाया।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161- 91877

जुलाई 2019 सत्र के छात्र 30 जून, 2021 तक जमा कर सकते हैं परियोजना रिपोर्ट।

कुरुक्षेत्र, 5 अप्रैल :- कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा के निर्देशानुसार कुवि के दूरवर्ती शिक्षा निदेशालय के एलएलएम अन्तिम वर्ष और अन्य कोर्सो की जुलाई 2019 सत्र के लिए शोध प्रबन्ध/परियोजना रिपोर्ट जमा करने की अन्तिम तिथि 30 जून, 2021 तक बढ़ा दी गई है। कोविड महामारी के कारण निदेशालय ने दूरवर्ती शिक्षा के छात्रों के हित में यह कदम उठाया है।
कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के दूरवती शिक्षा निदेशालय के निदेशक प्रो. तेजेन्द्र शर्मा ने बताया कि दूरवर्ती शिक्षा के एलएलएम अन्तिम वर्ष के छात्र जिनका परिणाम 1 मार्च 2021 को घोषित किया जा चुका है वे अपना शोध प्रबन्धन विलम्ब शुल्क के बिना 30 जून 2021 तक जमा करवा सकते हैं। प्रो. शर्मा ने कहा कि सत्र जुलाई 2019 की परीक्षा लॉकडाउन के कारण सितम्बर-अक्टूबर 2020 में आयोजित की गई थी। जुलाई 2019 के सत्र के विभिन्न कोर्सो के छात्रों ने अपने शोध प्रबन्ध/परियोजना रिपोर्ट को प्रस्तुत करने के लिए निदेशालय में सम्पर्क किया। दूरवर्ती शिक्षा के छात्रों के कल्याण के लिए निदेशालय ने शोध प्रबन्ध/परियोजना रिपोर्ट जमा करने की अन्तिम तिथि को बढ़ाया गया है। जिन कोर्सो का परिणाम अभी घोषित नहीं किया गया है वे छात्र भी अपना शोध प्रबन्ध/परियोजना रिपोर्ट विलम्ब शुल्क के बिना 30 जून 2021 तक निदेशालय में जमा करवा सकते हैं। निदेशालय ने एमबीए, एलएलएम, एमए एजुकेशन, पीजीबीए, पीजीडीईएमएम, पीजी डिप्लोमा इन टैक्सेशन, पीजीडीटी (हिन्दी/अंग्रेजी) के पाठ्यक्रमों के सत्र जुलाई 2020 के अभ्यार्थियों को अपना शोध प्रबन्ध/परियोजना रिपोर्ट लेट फीस के बिना जमा करने की अनुमति प्रदान की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

‌ਪੰਜਾਬੀ ਹਾਸ-ਵਿਅੰਗ ਅਕਾਦਮੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਚਾਰ ਵਿਅੰਗਕਾਰਾਂ ਦਾ ਪਿਆਰਾ ਸਿੰਘ ਦਾਤਾ ਪੁਰਸਕਾਰ ਨਾਲ ਸਨਮਾਨ

Mon Apr 5 , 2021
‌ਪੰਜਾਬੀ ਹਾਸ-ਵਿਅੰਗ ਅਕਾਦਮੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਚਾਰ ਵਿਅੰਗਕਾਰਾਂ ਦਾ ਪਿਆਰਾ ਸਿੰਘ ਦਾਤਾ ਪੁਰਸਕਾਰ ਨਾਲ ਸਨਮਾਨ‌ਮੋਗਾ : [ਕੈਪਟਨ ਸੁਭਾਸ਼ ਚੰਦਰ ਸ਼ਰਮਾ ਸੰਪਾਦਕ ਪੰਜਾਬ] := ‌ਪੰਜਾਬੀ ਹਾਸ-ਵਿਅੰਗ ਅਕਾਦਮੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਪਿਆਰਾ ਸਿੰਘ ਦਾਤਾ ਸਾਲਾਨਾ ਸਮਾਗਮ ਐਸ.ਡੀ.ਪਬਲਿਕ ਸਕੂਲ ਨਿਊ ਟਾਊਨ ਮੋਗਾ ਵਿਖੇ ਅਕਾਦਮੀ ਦੇ ਪ੍ਰਧਾਨ ਕੇ ਐਲ ਗਰਗ ਦੀ ਯੋਗ ਅਗਵਾਈ ਹੇਠ ਕਰਵਾਇਆ ਗਿਆ।ਇਸ […]

You May Like

advertisement