बरेली: केसीएमटी में विद्यार्थियों की अनुशासन समितियों का हुआ गठन

केसीएमटी में विद्यार्थियों की अनुशासन समितियों का हुआ गठन

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : खण्डेलवाल कॉलेज में प्रोफेशनल सोसायटी एवं अनुशासन समितियों का गठन किया गया। जिसमें उन्हें उनके कार्य के प्रति दायित्वों के निर्वाहन हेतु शपथ दिलायी गयी। साथ ही पठन-पाठन व सुचारू ढंग से कक्षा संचालन हेतु कक्षा प्रतिनिधि व अनुशासन समिति के सदस्यों को भी निष्ठापूर्वक कार्य करने हेतु तथा आदर्श नागरिक के रूप में अपने आपको स्थापित करने के लिए शपथ दिलाई गयी, जिसमें लगभग 300 विद्यार्थियों ने विभिन्न पदों पर शपथ ग्रहण की।
कार्यक्रम का प्रारम्भ माँ सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर किया गया। महानिदेशक डॉ. अमरेश कुमार ने अपने उद्घोषण में कहा कि आप सभी लोग अपनी-अपनी कक्षा के श्रेष्ठ विद्यार्थी हैं अपनी प्रतिभाओं का प्राकटन कर अपना, अपने परिवार, समाज एवं देश के विकास में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें।
प्रबन्ध निदेशक डॉ. विनय खण्डेलवाल ने कहा कि आप सभी को अपने पद की गरिमा व अपने दायित्वों का निर्वहन सुचारू ढंग से करना है। साथ ही बताया कि अनुशासन हमेशा समाज में आपको सम्मान दिलाता है, आपको दूसरों से अच्छा बनाता है। धन्यवाद ज्ञापन महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. आर.के. सिंह जी ने किया। कार्यक्रम का संचालन मि. मुकुल गुप्ता के द्वारा किया गया। कार्यक्रम के व्यावसायिक समितियों के सलाहकार एवं कक्षा इंचार्ज उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: छेड़छाड़ के विरोध ट्रेन हादसे में दोनों पैर व एक हाथ गंवाने बाली छात्रा के पिता से जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष के साथ कांग्रेस जनों ने मेडीकल हास्पीटल पहुंच कर मुलाकात कर हर संभव मदद का दिलाया भरोसा

Sat Oct 14 , 2023
छेड़छाड़ के विरोध ट्रेन हादसे में दोनों पैर व एक हाथ गंवाने बाली छात्रा के पिता से जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष के साथ कांग्रेस जनों ने मेडीकल हास्पीटल पहुंच कर मुलाकात कर हर संभव मदद का दिलाया भरोसा दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली: बरेली में छेड़खानी के विरोध पर ट्रेन के […]

You May Like

advertisement