हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की बैठक में हुई तेल की बढ़ती कीमतों से ट्रांसपोर्ट के प्रभावित होने पर चर्चा।

हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की बैठक में हुई तेल की बढ़ती कीमतों से ट्रांसपोर्ट के प्रभावित होने पर चर्चा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की कुरुक्षेत्र इकाई का सम्पन्न हुआ चुनाव।
किसान आंदोलन एवं कोरोना महामारी के कारण प्रभावित हुए बिजनेस पर उद्योगपतियों एवं व्यवसायियों ने की चर्चा।

कुरुक्षेत्र, 27 फरवरी :- हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की एक बैठक कुरुक्षेत्र के निजी होटल में सम्पन्न हुई। इस बैठक में पहले कोरोना महामारी तथा अब किसान आंदोलन के कारण इंडस्ट्री और व्यवसाय पर पड़े प्रभाव पर गंभीरता से चर्चा की गई। राजेश सिंगला ने बताया कि बैठक के प्रारम्भ में हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की कुरुक्षेत्र इकाई का चुनाव सम्पन्न हुआ। सर्वसम्मति से सम्पन्न हुए चुनाव में राजेंद्र सिंघल को अध्यक्ष, डा. नरेन्द्र पाल गुप्ता को महासचिव, ईश्वर सिंगला, सुदर्शन अग्रवाल, नरेन्द्र धींगड़ा, राम कुमार गर्ग शाहबाद तथा सुनील कुमार लाडवा को उपाध्यक्ष, आशीष सभरवाल को उप सचिव, प्रवीण गर्ग शाहबाद को कोषाध्यक्ष, राजेश सिंगला को आडिटर तथा डा. वीरेंद्र सिंघल को जन सम्पर्क अधिकारी नियुक्त किया गया। सिंगला ने बताया कि बैठक में इस बात पर गंभीरता से चर्चा की गई की आज इंडस्ट्री पहले ही कच्चे माल की बढ़ी हुई कीमतों से बुरी तरह से प्रभावित है। ऐसे में तेल की बढ़ती कीमतों ने तो उद्योगपतियों और व्यवसायियों का बिजनेस ठप करने का काम किया है। सरकार को तेल की बढ़ती कीमतों पर नियंत्रण के लिए प्रभावी कदम उठाने चाहियें। उन्होंने कहाकि यह बात सारा देश जानता है कि कोरोना महामारी के कारण देश की अर्थ व्यवस्था कितनी प्रभावित हुई है। अब तेल की बढ़ी कीमतों का प्रभाव ट्रांसपोर्ट व्यवस्था पर पड़ने से हर बिजनेस पर बढ़ेगा। इस से महंगाई में भी वृद्धि होगी। बैठक में सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनायें दी गई और उन्होंने अपना पद ग्रहण किया।
हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की बैठक के अवसर पर चर्चा करते हुए पदाधिकारी। नवनिर्वाचित अध्यक्ष राजेंद्र सिंघल एवं महासचिव डा. नरेन्द्र पाल गुप्ता।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सिविल अस्पताल को मिली छोटी एंबुलेंस

Sat Feb 27 , 2021
सिविल अस्पताल को मिली छोटी एंबुलेंस मोगा 27 फरवरी(शालीन शर्मा, जिला संवाददाता, मोगा) – पंजाब सरकार व सेहत विभाग द्वारा किए गए प्रयास के तहत मोगा के सिविल अस्पताल को एक छोटी एंबुलेंस मिली है !जिसको शनिवार दोपहर विधायक डॉक्टर हरजोत कमल ने हरी झंडी देकर रवाना किया !इस मौके […]

You May Like

advertisement