बरेली: दुकान और जमीन को लेकर दोनों पत्नियों में चल रहा विवाद

दुकान और जमीन को लेकर दोनों पत्नियों में चल रहा विवाद

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज , के गांव महेशपुर की रहने वाली मुस्कान ने थाना सीबीगंज पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि उसकी मां सुरैया और पिता रईस अहमद के बीच महेशपुर चौराहे पर बनी पक्की दुकानो को लेकर विवाद चल है जो कि कोर्ट में विचाराधीन है। इसी को लेकर रईस अहमद उसकी दूसरी पत्नी बिलकिस पुत्र शारिक, फहीम आये दिन उसकी माँ सुरैया व उसकी बहन आसिया के साथ गाली गलौज व मारपीट करते हैं इस मामले पर सुरैया से बात करने पर पता चला की रईस अहमद का परिवार उन्हें जान से मारने का प्रयास कर रहा है। जिससे दुकानों पर एकमात्र कब्जा रईस अहमद का हो जाए। इसको लेकर कई बार रईस अहमद व उसके पुत्र शारिक और फहीम व दूसरी पत्नी बिलकिस ने मुस्कान व उसकी माँ सुरैया बहन आसिया के साथ मारपीट की, माँ सुरैया का हाथ भी फैक्चर हो चुका है। घटना की जानकारी मुस्कान के द्वारा थाना सीबीगंज पुलिस को दे दी गई है। थाना सीबीगंज पुलिस ने सुरैया का मेडिकल करा कर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।
वंही इस प्रकरण में विलकिस ने बताया है जब मैं दरवाजे पर खड़ी हुई थी तब वहां से निकलते समय सुरैया और उसके परिवार के लोगों ने मेरे साथ गाली गलौच की थी और मुझे जमीन पर गिरा कर मारा पीटा और जाते जाते कहकर गए अगर पुलिस के पास गई तो फिर मारेंगे। उस घटना की लिखित तहरीर बिलकिस ने थाना सीबीगंज पुलिस को दी थी जिस पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था।
दोनों ही पक्षों से दी जाने वाली तहरीर पर फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन इस घटना में सुरैया का कहना है कि उसके ससुर ने अपनी दोनों नातिनो के नाम दुकान और कुछ जमीन की थी जिस पर रईस अहमद कब्जा जमाना चाहते है इसी को लेकर आए दिन दोनों पक्षों में विवाद चलता रहता है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: थाना इज्जत नगर द्वारा पंजीकृत लूट के अभियोग अभियोग का 24 घंटे में किया सफल अनावरण तीन गिरफ्तार ,माल बरामद

Tue Nov 14 , 2023
थाना इज्जत नगर द्वारा पंजीकृत लूट के अभियोग अभियोग का 24 घंटे में किया सफल अनावरण तीन गिरफ्तार ,माल बरामद दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : थाना इज्जतनगर पर दर्ज मुकदमे के तहत पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सफल अनावरण करते हुए शातिर तीन अभियुक्तगण को गिरफ्तार कर लिया है […]

You May Like

advertisement