मुंगरा बादशाहपुर, जौनपुर :भरत मिलाप पर सील होगी जनपद की सीमा

पूर्वांचल ब्यूरो

मुंगराबादशाहपुर नगर का ऐतिहासिक भरत मिलाप कार्यक्रम 21 अक्तूबर को आयोजित किया जाएगा। उसी दिन रात में चौकी निकाली जाएगी और मेले का आयोजन किया जाएगा। मेला 22 अक्तूबर को जारी रहेगा।
इस बीच शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए क्षेत्राधिकारी अतर सिंह ने दलों व चौकियों के अध्यक्षों के साथ बैठक कर विचार-विमर्श किया। उन्होंने बताया कि मुख्य मार्गों पर जो तार लटक रहे हैं, उन्हें ऊपर किया जा रहा है। मेले के दिन शाम 6 बजे से सुबह 6 बजे तक विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित कराने के लिए एसडीओ राहुल कुमार को निर्देशित किया गया है। सीओ ने थाना प्रभारी सदानंद राय को निर्देश दिया कि टर्निंग पॉइंट पर सुरक्षा व्यवस्था में कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए।
21 व 22 अक्तूबर को आयोजित मेले में कई थाने के एसओ, पीएसी व यातायात पुलिस की ड्यूटी लगाई जाएगी। जिस दिन मेला है, उस दिन रात में मेला क्षेत्र की सीमाएं सील रहेंगी। कई रूटों पर डायवर्जन किया जाएगा। इसके तहत मेले के 2 दिन पहले 19 अक्तूबर से ही भारी वाहनों का प्रवेश रोक दिया जाएगा। छोटे वाहनों को मुंगरा बादशाहपुर व गजराजगंज तिराहे से रूट डायवर्जन रहेगा। मेला क्षेत्र 21 अक्टूबर को दोपहर एक बजे से पूरी तरह से सील कर दिया जाएगा। इसके लिए बरना, प्रतापपुर, मछलीशहर, जंघई इटहरा हाइवे, सतहरिया, नईबाजार व गोविंदासपुर से रूट डायवर्जन किया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जौनपुर:जहरखुरानी का शिकार युवक अस्पताल में भर्ती

Tue Oct 19 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो झांसी से कमाकर लौट रहे युवक को जहर खुरानों ने अपना शिकार बना लिया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को बेहोशी की हालत में राजकीय पुरुष अस्पताल में भर्ती कराया। खुटहन थाना क्षेत्र के घुघरी सुल्तानपुर गांव निवासी अनिल कुमार (35) पुत्र राजमणि झांसी में […]

You May Like

Breaking News

advertisement