कर्फ्यू क्षेत्र इलाको का निरीक्षण करने पहुचे जिला कलेक्टर प्रकाश पुरोहित व स्मार्ट सिटी प्रभारी भवानी सिंह

ब्यूरो चीफ सैयद हामिद अली अजमेर
अजमेर के इस लोक डाउन ने कर्फ्यू क्षेत्र इलाको का निरीक्षण करने पहुचे जिला कलेक्टर प्रकाश पुरोहित व स्मार्ट सिटी प्रभारी भवानी सिंह देथा भावनी सिंह आज अजमेर के दौरे पर  पर रहे इस दौरान दरगाह इलाके ओर अंदरकोट का आज प्रशासनिक इलाको का ने जायज़ा लिया।कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार ने गाइडलाइन जारी की हुई है जिसमे बाज़ारों में कुछ दुकानों को इजाज़त मिली हुई है जबकि बाकी बाजार बंद रखने की ताकीद की गई है।

जिन दुकानों को खोलने की इजाज़त है उन पर भी मास्क,सोशल डिस्टेंसिंग ओर सेनेटाइजर लाज़िम है। इन्ही सब मामले को लेकर प्रशासनिक अमला दौरे पर पहुंचा और जो दुकाने बिना इजाज़त खुली हुई मिली उनकी चालान बनाए गए। प्रशासनिक अमले ने लोगो से सरकार की गाइडलाइन की पालना करते हुए मास्क,सोशल डिस्टेंसिंग ओर सेनेटाइजर के इस्तेमाल की गुज़ारिश भी की है। 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना महामारी के समय में नकारात्मक विचारों से लोग दूर रहें और सकारात्मक सोच बनाएं : ब्रह्मस्वरुप ब्रह्मचारी

Thu Apr 22 , 2021
कोरोना महामारी के समय में नकारात्मक विचारों से लोग दूर रहें और सकारात्मक सोच बनाएं : ब्रह्मस्वरुप ब्रह्मचारी। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161- 91877 जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरुप ब्रह्मचारी की अपील, सावधानी से ही परिवार और समाज को कोरोना महामारी से बचा सकते हैं।आज समाज […]

You May Like

advertisement