जिला कांग्रेस कमेटी बरेली द्वारा संगठन सृजन अभियान के अन्तर्गत ब्लॉकों में बैठक का हुआ आयोजन

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : गत दिवस ज़िला कांग्रेस कमेटी बरेली द्वारा संगठन सृजन अभियान के अंतर्गत आलमपुर जाफराबाद,नवाबगंज,भदपुरा ब्लॉक में बैठक का आयोजन किया गया।
जिसमे ब्लॉक कांग्रेस कमेटी,न्याय पंचायत कमेटी एवं नगर कमेटी के पदाधिकारी मौजूद रहे।
बैठक में संगठन के आगामी कार्यक्रमो को लेकर पदाधिकारियों को निर्देशित किया गया साथ ही आगामी की रणनीति पर चर्चा की गई।
बैठक को सम्बोधित करते हुए ज़िला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मिर्ज़ा अशफ़ाक़ सकलैनी ने कहा कि केंद्र की सत्ता पर काबिज़ भाजपा सरकार देश को राजशाही की तरफ लेकर जा रही है जहाँ पर लोकतंत्र का नाम ही नही होगा।भाजपा की मोदी सरकार किसी भी प्रकार से लोकतंत्र का गला घोटना चाहती है,जिसको सिर्फ कांग्रेस के नेता राहुल गांधी जी ही रोक सकते हैं। आज देश को कांग्रेस और राहुल गांधी जी की मोहब्बत की दुकान की ज़रूरत है ,इसलिए कांग्रेस का नारा है नफरत छोड़ो भारत जोड़ो इस नारे को चरितार्थ करे देश की गंगा जमनी तहजीब को मजबूत करें।
आज देश के हालात बहुत खराब है ,भाजपा भाई भाई को लड़ाने का काम कर रही है।फासीवादी ताकते देश को कमज़ोर कर रही हैं।इन ताकतों को कमज़ोर करने के लिए कांग्रेस का मजबूत होना जरूरी है। अगर कांग्रेस देश मे मजबूत होगी तो देश का भाईचारा मज़बूत होगा।इसलिए भाजपा हटाओ देश बचाओ का नारा जन जन को लगाते हुए भाजपा को सत्ता से हटाना होगा।
बैठक में मुख्य रूप से
ज़िला उपाध्यक्ष जुनैद हसन एडवोकेट,ज़िला उपाध्यक्ष राजन उपाध्याय,ज़िला कोषाध्यक्ष कमरुद्दीन सैफी,सुधीर रस्तोगी,नईम शेर,ब्लॉक अध्यक्ष दतराम गंगवार,इरशाद मंसूरी,गुड्डू खां,नगर अध्यक्ष अरशद अली,शबाब अली, श्यामपाल सिंह,शिवशंकर शर्मा, कुंदनलाल गंगवार आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जीआरएम स्कूल में लगा फ्री हेल्थ चेकअप कैंप

Thu May 30 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : एसआरएमएस इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के सहयोग से आज जीआरएम स्कूल नैनीताल रोड ब्रांच में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के लिए एक फ्री हेल्थ चेकअप कैंप लगाया गया। कैंप का उदघाटन प्रधानाचार्य रनवीर सिंह रावत ने किया। इस कैंप में एसआरएमएस इंस्टीट्यूट से डॉक्टर इल्मा […]

You May Like

advertisement