जिला निर्वाचन अधिकारी ने परसाखेड़ा स्थित उत्तर प्रदेश राज्य भंडारण निगम परिसर में लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 की मतगणना स्थल का किया निरीक्षण

स्ट्रांग रूम का निरीक्षण कर उसकी सुरक्षा व्यवस्था का भी लिया जायजा

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी रविन्द्र कुमार ने आज परसाखेड़ा स्थित उत्तर प्रदेश राज्य भंडारण निगम परिसर में लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 की मतगणना स्थल का निरीक्षण किया। तथा जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतगणना सकुशल सम्पन्न कराए जाने के संबंध में समस्त तैयारियों को समय से पूर्ण कराए जाने आदि के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
निरीक्षण के समय निर्देश दिये गये कि आर0ओ0 टेबल व काउण्टिंग एजेन्ट के लिये मतगणना कक्ष में बैठने की उचित व्यवस्था की जाये और आर0ओ0 कक्ष में सी0सी0टी0वी0 कैमरा आदि की व्यवस्था रखी जाये तथा मतगणना परिसर के अन्दर किसी की भी गाड़ी को ना आने दिया जाये। तथा निरीक्षण के समय निर्देश दिये गये कि बैरिकेटिंग को सही प्रकार से सील कर जाली लगाई जाये और जिस कक्ष में मतगणना हो रही हो वहां पर गर्मी के दृष्टिगत कूलर, पंखे आदि की उचित व्यवस्था की जाये तथा मतगणना स्थल पर जो भी हाल खाली है उसमें ताला लगाकर बंद कर दिया जाये।
निरीक्षण के समय जिला निर्वाचन अधिकारी ने स्ट्रांग रूम का भी निरीक्षण किया और सुरक्षा व्यवस्था हेतु लगाये गये सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से निगरानी का कन्ट्रोल रुम से जायजा लिया। निरीक्षण के समय अपर जिलाधिकारी नगर सौरभ दुबे सहित सम्बंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इस सप्ताह से झेलनी होगी भीषण गर्मी, हीटवेव का अलर्ट, 45 डिग्री के पार पहुंचा तापमान

Fri May 17 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : उत्तर प्रदेश के लोगों को गर्मी से कोई राहत मिलती हुई नजर नहीं आ रही है. अभी तक प्रदेश में तापमान बढ़ने की वजह से ही लोग परेशान थे, लेकिन आज यानी शुक्रवार से हीटवेव भी चलने का अलर्ट जारी कर दिया गया है. […]

You May Like

Breaking News

advertisement