आज़मगढ़: जनता को अनावश्यक रूप से दौड़ाया न जाए – जिलाधिकारी


आजमगढ़ 28 अप्रैल– जिलाधिकारी श्री विशाल भारद्वाज ने तहसील सदर आजमगढ़ का आकस्मिक निरीक्षण किया। उन्होंने सदर तहसील के अभिलेखागार, रिकॉर्ड रूम, खतौनी कार्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने एसडीएम सदर को निर्देश दिया कि कार्यालय कक्ष के बाहर कार्य से संबंधित बोर्ड लगाया जाए। उन्होंने कहा कि सभी कार्यालय में कार्य से संबंधित पटल पर अंकित करायें।
जिलाधिकारी ने सदर तहसील परिसर की साफ-सफाई कराने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि परिसर से अनावश्यक वाहनों एवं सामानों को हटा दिया जाए। उन्होंने एसडीएम सदर को निर्देश दिया कि निष्प्रयोज्य भवन को गिराकर उसे किसी अन्य कार्य के लिए विकसित किया जाए।
जिलाधिकारी ने एसडीएम को निर्देश दिया कि सदर तहसील में आने वाली जनता को बैठने और पीने के लिए स्वच्छ साफ एवं ठंडे पानी की व्यवस्था सुनिश्चित कराई जाए। उन्होंने निर्देश दिया कि आने वाली जनता को अनावश्यक रूप से दौड़ाया न जाए। उनकी समस्याओं का निस्तारण तत्काल सुनिश्चित किया जाए।
भ्रमण के दौरान एसडीएम सदर जल राजन चौधरी, तहसीलदार सदर एवं अन्य सभी संबंधित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत अन्न महोत्सव का आयोजन संपन्न

Fri Apr 29 , 2022
आजमगढ़ 28 अप्रैल– भारतीय खाद्य निगम अन्नागार आजमगढ़ में आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत अन्न महोत्सव का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्रीमती वंदना सिंह ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना की सराहना करते हुये इस योजना को अन्त्योदय के उत्थान का महत्वपूर्ण माध्यम बताया। उन्होंने […]

You May Like

advertisement