कनौज: कानून व्यवस्था को न करें प्रभावित: जिला अधिकारी

कानून व्यवस्था को न करें प्रभावित: जिला अधिकारी
✍️ पंडित प्रकाश शर्मा जी के साथ प्रशांत त्रिवेदी की खास रिपोर्ट
कन्नौज । आज जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र एवं पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने थाना सौरिख एवं छिबरामऊ में शांति समिति की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने कहा कि आप सभी अपने सामाजिक रिश्तों को महत्व दें एवं सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी करने से बचें।
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार आज तक अपने जनपद में किसी भी प्रकार का विवाद नहीं उत्पन्न हुआ है उसी प्रकार आगे भी अपना आपसी सौहार्द बनाये रखें एवं अन्य जनपदों के मध्य एक मिसाल के रूप में उभर कर एक सकारात्मक संदेश देने का कार्य करें। उन्होनें अराजकतत्वों हेतु स्पष्ट संदेश देते हुए कहा कि शांति व्यवस्था को खराब करने का सोच भी अपने विचारों में न लाएं अन्यथा की दशा में उसके परिणाम भी भुगतने के लिए तैयार रहें।
जिलाधिकारी से पूर्व पुलिस अधीक्षक ने शांति व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए निर्देश दिए कि सोशल मीडिया पर खबरों को देख अपनी सोच न बदलें एवं पूर्वाग्रह मैं निर्णय न लें। उन्होनें कहा कि आप सभी इसी समाज का हिस्सा हैं एवं इस समाज को प्रेम भावना से सुसज्जित करना आप सभी का ही कर्तव्य है। उन्होंने संदेशनुमा उदाहरण देते हुए कहा कि सूखी हुई लकड़ी में ही आग लगती है, यदि आप सभी ने आपके मन के भाईचारे को प्रेम भावना से सींचा है तो कोई भी आपको उकसा कर आपकी मानसिकता को प्रभावित नहीं कर सकता एवं आग नहीं लगेगी आपके आपसी भाईचारे एवं सौहार्द को। उन्होंने भी सभी को सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने से बचने के निर्देश दिए।
बैठक के दौरान संबंधित उप जिलाधिकारी एवं क्षेत्राधिकारी सहित संबंधित थाना प्रभारी व शांति समिति के सदस्य उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कनौज: एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को दस हजार की रिश्वत लेते दबोच लिया

Wed Jun 15 , 2022
एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को दस हजार की रिश्वत लेते दबोच लिया✍️ पंडित प्रकाश शर्मा जी की खास रिपोर्टकन्नौज । कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में तैनात लेखपाल को एंटी करप्शन टीम ने दस हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। लेखपाल ने पीड़ित किसान से जमीन की […]

You May Like

Breaking News

advertisement