जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी जितेंद्र सिंह ने कैंसर पीड़ित के परिवार को उपचार कराने हेतु की आर्थिक मदद

जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी जितेंद्र सिंह ने कैंसर पीड़ित के परिवार को उपचार कराने हेतु की आर्थिक मदद–
✍🏻✍🏻✍🏻
तेजीबाजार-(जौनपुर)

संवाददाता- विजय दुबे

तेजीबाजार क्षेत्र के भुतहा गांव में वार्ड नंबर 26 जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी एवं समाज सेवी जितेंद्र कुमार सिंह उर्फ जे के सिंह ने कैंसर पीड़ित के परिवार को उपचार करवाने के लिए आर्थिक मदद कर सहायता प्रदान किए।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उक्त गांव निवासी इजहार अली की सात वर्षीय पुत्री साजिया हड्डी के कैंसर से पीड़ित हैं तथा इलाज कराने के लिए वह पिछले लगभग नौ महीने से मुंबई के वाडिया हास्पिटल में एडमिट है, साथ ही उसके परिवार की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है।
जनसंपर्क के दौरान जब इसकी सूचना समाज सेवी नेक दिल इंसान जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी जितेंद्र कुमार सिंह उर्फ जे के सिंह को मिली तो वह तुरंत उस परिवार की मदद करने के लिए आगे आए और कैंसर पीड़ित साजिया के घर पर जाकर उसके परिवार वालों से मिलकर उसका कुशलक्षेम पुछा तथा उसकी दादी हबीबुलनिशा को साजिया का इलाज करवाने के लिए नगद आर्थिक मदद भी किए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी घड़ूआं में साल-2020 की कैंपस प्लेसमेंट के दौरान हरियाणा के 1033 छात्रों को मिली नौकरी।

Thu Feb 11 , 2021
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी घड़ूआं में साल-2020 की कैंपस प्लेसमेंट के दौरान हरियाणा के 1033 छात्रों को मिली नौकरी। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 फाइल किए कुल 76 पेटेंट। 23 स्टार्टअप शुरू कर बने स्वरोजगार की प्रेरणा।रिसर्च के क्षेत्र में देशभर में पहले स्थान पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी, घड़ूआंदेश […]

You May Like

Breaking News

advertisement