जिला पंचायत ने जीता अंतर्विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता ,उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए खिलाड़ियों का किया गया सम्मान,


फायनल में स्वास्थ्य विभाग की टीम को 50 रनों से हराया, कलेक्टर श्री यशवंत कुमार  प्रतियोगिता का बेस्ट बालर और सत्यम को बेस्ट बेट्समेन का मिला पुरस्कार,


जांजगीर-चांपा 7 मार्च 2021/  कलेक्टर श्री यशवंत कुमार के मार्गनिर्देशन में अंतर्विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन 28 फरवरी से 7 मार्च तक किया गया।  इस प्रतियोगिता में जिला पंचायत की टीम ने ओव्हर रऑल चैंपियन रही।  फाइनल मैच आज स्वास्थ्य विभाग और जिला पंचायत की टीम के बीच खेला गया।  दोनों ही टीम के खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन किया।
       स्वास्थ विभाग की टीम ने टॉस जीतकर जिला पंचायत की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। जिला पंचायत की टीम के खिलाड़ी संदीप की धुआंधार बल्लेबाजी से कुल 186 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया ।  स्वास्थ्य विभाग की टीम के सामने जीत के लिए 187 रनों का लक्ष्य रखा। स्वास्थ्य विभाग की टीम इस स्कोर का पीछा करते हुए  केवल 138 रन ही बना पाई ,और जिला पंचायत की टीम 50 रनों से    जीत गई।  इस मैच में जिला पंचायत के खिलाड़ी श्री संदीप  को उत्कृष्ट प्रदर्शन पर मैन आफ द मैच घोषित किया गया।
जिला पंचायत टीम के कप्तान श्री गजेन्द्र सिंह सिदार और स्वास्थ्य विभाग के कप्तान डाॅ अनिल जगत ने अपने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए रणनीति बनाकर उत्कृष्ट प्रदर्शन खेल का प्रदर्शन किया। अधिकारियों ने नगद ईनाम की घोषणा कर अपने टीम के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया।

   उल्लेखनीय है कि इस प्रतियोगिता में कलेक्टर श्री यशवंत कुमार को राजस्व विभाग के खिलाड़ी के रूप में बेस्ट बॉलर का सम्मान दिया गया।  बेस्ट फील्डर का पुरस्कार जिला पंचायत के श्री उमेश डहरिया,  बेस्ट बैट्समैन का पुरस्कार स्वास्थ विभाग के खिलाडी सत्यम, अंपायरिंग के लिए राधे, धनंजय भारद्वाज, योगेश राठौर, राहुल सिंह को सम्मानित किया गया। मैदान में सहयोग के लिए  आशुतोष साहू और नरेंद्र साहू को भी पुरस्कार से सम्मानित किया गया।  

जिला क्रिकेट संघ और फाइटर क्लब का विशेष योगदान-

   प्रतियोगिता के सफल आयोजन में जिला क्रिकेट संघ और फाइटर क्लब द्वारा मैदान व्यवस्था, स्कोरिंग, एंपायरिंग, कामेंट्री में विशेष योगदान रहा।  संघ के अध्यक्ष श्री विवेक सिसोदिया, सचिव श्री प्रकाश शर्मा, अनिल राठौर, बृजेश अग्रवाल, दीपक यादव, राजेश राठौर, विशेष सम्मान किया गया।  
इस अवसर पर सीएमएचओ डॉ एस आर बंजारे, सहायक आयुक्त आदिवासी श्रीपीसी लहरें, उपसंचालक समाज कल्याण श्री टीवी भावे, श्री विजय पांडे, खेल अधिकारी श्री प्रमोद सिंह बैस, पीडब्ल्यूडी ईई श्री एम एल शर्मा, अमित कश्यप, स्टेनो एसबी साहू, प्रोफेसर डॉ अभय सिन्हा, आरजी राठौर,  प्रीति खोखर चखियार, श्री कुबेर सिंह उरेटी, राजपत्रित अधिकारी संघ के अध्यक्ष श्री वी के पैगवर, रमाकांत पांडे सहित बड़ी संख्या में दर्शकों ने मैदान में खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पुलिस ने शांतिभंग में किया चालान

Sun Mar 7 , 2021
सौरिख कन्नौज पुलिस ने शांतिभंग में किया चालानजिला संवाददाता प्रशांत कुमार त्रिवेदीसौरिख थाना क्षेत्र में शांति व्यवस्था को बनाए रखने में थाना उपनिरीक्षक आलम सिंह ने शांति भंग में तीन लोगों का चालान किया अभियुक्तों के नाम संजीव कुमार बेस पुत्र महेंद्र पाल प्रदीप सिंह पुत्र अबधेश सिंह इंद्रवीर सिंह […]

You May Like

advertisement