आज़मगढ़:प्रधान संघ का हुआ चुनाव निर्विरोध बने जिला अध्यक्ष नय्यर आजम

प्रधान संघ का हुआ चुनाव निर्विरोध बने जिला अध्यक्ष नय्यर आजम

आजमगढ़। नेहरू हाल के सभागार में जनपद के समस्त विकास खंडों के प्रधानसंघ के ब्लाक अघ्यक्षों एवं प्रधानों की एक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में रानी की सराय ब्लाक के अध्यक्ष नय्यर आजम को निर्विरोध रूप से प्रधानसंघ का जिलाध्यक्ष चुना गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पवई ब्लाक के प्रधानसंघ अध्यक्ष रामचन्दर यादव व संचालन रानी की सराय के प्रधानसंघ उपध्यक्ष मोतीलाल यादव ने किया।
बतादें कि पूर्व निर्धरित कार्यक्रम के अनुसार नेहरूहाल के सभागार में जनपद के समस्त विकास खंडों के ब्लाक अघ्यक्षों एवं प्रधानों की एक बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें जिला कार्यकारणी के गठन को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। जिसमें सर्वसम्मति से जिलाध्यक्ष पद पर नय्यर आजम, उपाध्यक्ष पद पर प्रमोद राय, महामंत्री पद पर डा0 सुबाष चन्द यादव व कोषाध्यक्ष मोतीलाल यादव सहित समस्त कार्यकारणी के सदस्यों का चुनाव किया गया।
इस मौके पर नवनिर्वाचित प्रधानसंघ के जिलाध्यक्ष नय्यर आजम ने कहा कि जो भी जिम्मेदारी मिली है उसका पूरी ईमानदारी व निष्ठा से पालन करूंगा। साथ ही मेरे समस्त प्रधानों की जो भी समस्या चाहे वो ग्राम स्तर से लेकर प्रदेंश स्तर तक की होगी उसने हक में लड़ने का काम करूंगा। प्रधानों द्वारा गांव में विकास कायों को लेकर आने वाली समस्याओं के लिए भी आवाज बुलन्द करने का काम करूंगा। इस मौके पर किरन प्रकाश वर्मा, संजय यादव, अरविन्द यादव, एहतराम खान, सुनील यादव, आनन्द यादव, जयप्रकाश यादव, गुलाब चन्द चौधरी व रवि भास्कर सहित कई लोग मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अतरौलिया:सड़क दुर्घटना में ग्राम पंचायत अधिकारी की मौत

Mon Oct 25 , 2021
सड़क दुर्घटना में ग्राम पंचायत अधिकारी की मौत विवेक जायसवाल की रिपोर्टअतरौलिया आजमगढ़जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अंजान शहीद बाजार के अंजान शहीद –हाजीपुर मार्ग पर आजमगढ़ से हरैया ब्लाक पर जा रहे ग्राम पंचायत अधिकारी संदीप कुमार उम्र लगभग 36 साल निवासी पैकौली थाना सिधारी की दुर्घटना में मौत हो […]

You May Like

advertisement