मोड़ भदोही:फर्जी किन्नर बनकर वसूली करने का खुलासा

पूर्वांचल ब्यूरो

मोढ़ व आस-पास के बाजार में एक व्यक्ति किन्नर का रूप बना कर लगभग एक माह से अवैध वसूली कर रहा था। बृहस्पतिवार को कुछ किन्नरों को इसकी जानकारी हुई तो वे उसके पास पहुंच गए। उससे जब नाम, पता आदि की जानकारी लेने का प्रयास किया तो किन्नर बना व्यक्ति भागने लगा। तभी किन्नरों की टोली ने उसे पकड़ लिया और जानकारी ली तो पता चला कि वह पुरूष है।

करीब दो घंटे तक यह ड्रामा चलता रहा। तभी कुछ और किन्नरों की टोली आ गई। सभी ने मिलकर फर्जी किन्नर का बाल मुड़ाया और कालिख पोतकर छोड़ दिया। चेतावनी दिया कि यदि दोबारा कहीं इस तरह का कृत्य करने की जानकारी मिली तो कड़ी कार्रवाई करायी जाएगी।

उधर, इस घटना से बाजार में चर्चा बनी रही। स्थानीय लोगों ने कहा कि पहले भी कुछ लोग तरह-तरह का रूप बनाकर अवैध वसूली करते हैं। कभी दस तो कभी सौ, दो सौ रुपये की वसूली करते हैं। न देने पर मारपीट तक की धमकी देते हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चंदौली :भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के मंडल संयोजक की घोषणा

Thu Oct 28 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ की बैठक गुरुवार को नगर स्थित कैंप कार्यालय में हुई। इसमें जनपद के मंडल संयोजकों की घोषणा की गई। आकाश केशरी को शहाबगंज, संदीप जायसवाल को नौगढ़, बलराम केशरी को चकिया दक्षिणी, धीरेंद्र जायसवाल को चंदौली पूर्वी, अनुराग को चकिया, मनीष गुप्ता को […]

You May Like

advertisement