मण्डलायुक्त व जिलाधिकारी ने संयुक्त रूप से जनपद के निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण

मण्डलायुक्त व जिलाधिकारी ने संयुक्त रूप से जनपद के निर्माण कार्यों का किया निरीक्षण
 
दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : मण्डलायुक्त सौम्या अग्रवाल के साथ जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने आज निर्माणाधीन पुराना जिला कारागार एवं चौपला स्थित अटल सेतु तथा नेकपुर (पटेल विहार) स्थित नवीन स्पर्श राजकीय दृष्टिबाधित आवासीय विद्यालय का निरीक्षण किया।
जिलाधिकारी ने जिला कारागार के नव निर्माण कार्य का निरीक्षण किया और जिला कारागार के मुख्य द्वार के आस-पास साफ सफाई कराने के निर्देश दिये। उन्होंने जेल के मॉडल को सुगम स्थान पर रखने व कार्यदायी संस्था द्वारा कराये जा रहे कार्यों का बोर्ड लगाने के निर्देश दिये।
जिलाधिकारी ने अटल सेतु के निरीक्षण के दौरान निर्देश दिये कि निर्माण के दौरान सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखी जाये तथा आवागमन हेतु व्यवस्था सुनिश्चित की जाये। उन्होंने सेतु निगम के अधिकारियों को निर्देश दिये कि निर्माण कार्य में तेजी लाते हुये समयान्तर्गत पूर्ण किया जाये, जिससे आम जनता को सुविधा प्राप्त हो सके।
जिलाधिकारी ने राजकीय दृष्टिबाधित आवासीय विद्यालय के निरीक्षण के दौरान पाया कि विद्यालय के निर्माण कार्य की गुणवत्ता खराब है तथा दीवारों आदि पर सीलन है। जिस पर जिलाधिकारी ने ठेकेदार की धरोहर राशि जब्त करने के निर्देश दिये। उन्होंने विद्यालय में रैम्प बनाने व रेलिंग लगाने के भी निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने संबंधित कार्यदायी संस्थाओं को निर्माण कार्यों को गुणवत्तापूर्ण एवं मानक अनुसार कराए जाने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिये।निरीक्षण के समय कार्यदायी संस्था सहित सम्बंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अधिवक्ताओं की तालियों के बीच संपन्न हुआ बार एसोसिएशन का शपथ समारोह

Thu Jan 4 , 2024
अधिवक्ताओं की तालियों के बीच संपन्न हुआ बार एसोसिएशन का शपथ समारोह नवनिर्वाचित अध्यक्ष मनोज कुमार हरित, सचिव वीपी ध्यानी समेत सभी पदाधिकारियों ने ली शपथ दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : बरेली बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मनोज कुमार हरित और सचिव वीपी ध्यानी समेत सभी पदाधिकारियों ने शपथ ली। […]

You May Like

advertisement