कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी के पंचवर्षीय विधि संस्थान के छात्र दिव्यांश ने प्राप्त किया दूसरा स्थान

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 13 सितम्बर : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के पंचवर्षीय विधि संस्थान के सातवें सेमेस्टर के छात्र दिव्यांश ने ड्रीम – लॉ द्वारा 27-28 अगस्त को ऑनलाइन माध्यम से आयोजित नेशनल लेवल केस लॉ-नरेशन प्रतियोगिता में भाग लिया था। इस प्रतियोगिता में देश के विभिन्न राज्यों से 46 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया जिनमें से विधि संस्थान के छात्र ने सभी प्रतिभागियों को पछाड़कर दूसरा स्थान प्राप्त किया। आयोजकों द्वारा दिव्यांश को 2000 रुपए धनराशि एवं प्रमाण पत्र दिया गया।
पंचवर्षीय विधि संस्थान के निदेशक डॉ. राजपाल शर्मा ने छात्र को बधाई देते हुए कहा कि ऐसी प्रतियोगिताएं विधि के छात्रों के लिए कला में निपुणता लाने का कार्य करती है जो कि छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए भी अत्यंत जरूरी है और विद्यार्थियों को ऐसी प्रतियोगिताओं में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए।
मूट कोर्ट कमेटी की संयोजिका डॉ. मनजिंदर गुलयानी ने छात्र के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दी और कमेटी की सह-संयोजिका डॉ. पूनम शर्मा ने भी छात्रों को प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर डॉ. आर के सिरोही भी मौजूद रहे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देश के किसानों को प्राकृतिक खेती के साथ जोड़ने के लक्ष्य को किया जाएगा पूरा : देवव्रत

Tue Sep 13 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 प्राकृतिक खेती को लेकर 15 व 16 सितंबर को गुरुकुल कुरुक्षेत्र में होगा कार्यक्रम।हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल 16 सितंबर को करेंगे कार्यक्रम में शिरकत।15 सितंबर को केंद्रीय कृषि मंत्री सहित वरिष्ठ अधिकारी भी […]

You May Like

Breaking News

advertisement