उत्तराखंड:-लेक चुंगी ब्रिज पर मैनुअल वसूली पर भड़के डीएम, दिए जाँच के आदेश,

उत्तराखंड:-लेक चुंगी ब्रिज पर मैनुअल वसूली पर भड़के डीएम, दिए जाँच के आदेश,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

नैनीताल। नैनीताल में डीएम सविन बंसल के निरीक्षण में लेक चुंगी ब्रिज पर बड़ी अनियमितता का मामला सामने आया है। विकास योजनाओं के भौतिक सत्यापन पर निकले डीएम ने लेक ब्रिज चुंगी में मैनुअल टोल वसूली पर नाराजगी जताते हुए रसीद बुकों को जब्त कर लिया। साथ ही एसडीएम व पालिका ईओ को मामले की जांच के निर्देश दिए। उन्होंने लंबे समय से बंद पड़ी मशीन को भी जब्त कर लिया। उन्होंने कहा कि अनियमितता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
डीएम ने सिंचाई विभाग की ओर से झील में गिरने वाले नालों के पुनर्निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया और चोक नालों पर सिंचाई विभाग के अधिकारियों को फटकार लगाई। साथ ही गुणवत्तापूर्ण कार्य करने की सख्त हिदायत दी। डीएम ने माल रोड में मेविला जाने वाले रास्ते पर बंद पड़े शौचालय का आवंटन निरस्त करने के निर्देश दिए। साथ ही पालिका ईओ आवास के समीप पहाड़ी काटकर किये जा रहे अवैध निर्माण पर हैरानी जताते हुए एसडीएम को निर्माण रोकने के साथ प्राधिकरण उपाध्यक्ष रोहित मीणा को कार्रवाई के लिए मामला भेजने को कहा।
सीआरएसटी के समीप समाजसेवी सरोज हर्ष ने डीएम को बताया कि इलाके में पालिका द्वारा सफाई नहीं की जाती है। नालों में गंदगी जमा है। बरसात में पानी घरों में घुस जाता है। डीएम ने ईओ को रोस्टर के अनुसार सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा। निरीक्षण में एसडीएम विनोद कुमार, सिंचाई के ईई हरीश चंद्र भारती, ईओ अशोक कुमार वर्मा, जिला पर्यटन अधिकारी अरविंद गौड़, लोनिवि व अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:-काँगेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ किया प्रदशर्न, पुतला फूंका,

Tue Feb 2 , 2021
उत्तराखंड:-काँगेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ किया प्रदशर्न, पुतला फूंका,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक ऋषिकेश। नगर कांग्रेस कमेटी ढालवाला-मुनीकीरेती और युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने महंगाई और कृषि कानून के खिलाफ दोनों सरकारों का 14 बीघा चैराहे पर पुतला जलाया। इस […]

You May Like

Breaking News

advertisement