रीवा /टॉयलेट में पड़ी मिली डॉक्टर की लाश : मेडिकल कालेज रीवा के डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत…

ब्यूरो चीफ /राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश.8889284934.

मेडिकल कालेज रीवा की डॉक्टर कालोनी में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब कॉलोनी में रहने वाले फार्मोकोलॉजी विभाग के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर डॉक्टर भूपेन्द्र राज का शव सरकारी आवास के टॉयलेट में पड़ा मिला। घटना की जानकारी आज उस वक्त हुई जब डॉक्टर के आवास में दूध देने पहुंचे दूध वाले की डॉक्टर की लाश देखकर चीख निकल गई। दूधवाले की चीख सुनकर कॉलोनी में रहने वाले आसपड़ोंस के लोग भी मौके पर पहुंच गए और सूचना पुलिस को दी गई। घटना की खबर लगते ही पुलिस एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंची है और घटना स्थल का निरीक्षण करते हुये घटना की जानकारी जुटाते हुये मामले की पड़ताल शुरु कर दी है, डॉक्टर की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

जानकारी के मुताबिक डॉक्टर कालोनी में रहने वाले डॉ. भूपेद्र राज श्यामशाह मेडिकल कालेज रीवा में फार्माकोलॉजी विभाग के विभागाध्यक्ष थे। बताया गया कि रोजाना की तरह आज सुबह डॉक्टर के आवास पर दूध वाला दूध देने पहुंचा था। पहले तो दूध वाले ने बाहर से आवाज लगाया लेकिन जब अंदर से जवाब नहीं मिला तो दरवाजा खुला पाया जिस पर उसने अंदर जाकर देखा तो डॉक्टर की लाश टॉयलेट में पड़ी हुई थी। डॉक्टर की लाश देखते ही दूध वाले ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्रित हो गए और सूचना पुलिस को दी गई। स्थानीय डॉक्टर कॉलोनी के लोगां की मांने तो डा. भूपेन्द्र राज अपने सरकारी आवास में अकेले ही रहते थे। उनकी मौत कैसे हुई है यह अभी साफ नहीं हो सका है। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पीएम के लिये अस्पताल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही डॉक्टर की मौत का सही कारण स्पष्ट होगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: चुनावी रंजिश को लेकर लाठी-डंडों से बेरहमी से मारपीट कर किया घायल इलाज चल रहे घायल की 5 दिन बाद मौत

Mon Mar 28 , 2022
चुनावी रंजिश को लेकर लाठी-डंडों से बेरहमी से मारपीट कर किया घायल इलाज चल रहे घायल की 5 दिन बाद मौत पीड़ित परिवार को मिल रही है जान से मारने की धमकी मुकदमा नहीं उठाया तो होगा अंजाम बुरा आजमगढ़: मेहनगर थाना क्षेत्र के गरीब मजदूर उर्मिला देवी पत्नी स्वर्गीय […]

You May Like

Breaking News

advertisement