दोहरीघाट,मऊ :आक्रोशित महिलाओं बुधवार को हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर थाने पर विरोध प्रदर्शन किया

आक्रोशित महिलाओं बुधवार को हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर थाने पर विरोध प्रदर्शन किया

पूर्वांचल ब्यूरो

थाना क्षेत्र के गांव के पास सरयू नदी में 26 वर्षीय युवक की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में पाई गई यथी। मां ने बेटे की हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी थी लेकिन, पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया।

पुलिस की टरकाऊ नीति से आक्रोशित महिलाओं बुधवार को हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर थाने पर विरोध प्रदर्शन किया। सरयू नदी में पतनई गांव के सामने 11 जुलाई को 26 वर्षीय घोसी कोतवाली क्षेत्र के चमरियांव निवासी राजकुमार की लाश मिली थी। वह तीन दिन पहले ही मुंबई से घर आया था और घोसी स्थित अपनी ससुराल के लिए घर से निकला था। तीन दिन बाद उसकी लाश सरयू नदी में पतनई गांव के पास सड़ी गली हालत में मिली थी।

उसकी मां दुलारी देवी ने थाने पर हत्या की तहरीर दी थी लेकिन पुलिस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज करने से कतरा रही थी। वह परिजनों को तीन दिन से कोई न कोई बहाना कर टरका रही थी। आखिरकर बुधवार को परिजनों के साथ ही ग्रामीणों का धैर्य जवाब दे गया। सुबह आठ बजे थाने में मां दुलारी के समर्थन में काफी महिलाएं एकत्र हो गईं और उन्होंने मुकामी पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

महिलाएं राजकुमार की मौत के मामले में हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रही थीं। महिलाएं लगभग दो घंटे तक पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी करती रहीं। बाद में पुलिस ने समझा बुझाकर उन्हें थाने से हटाया। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आ गयी है, उसका अध्ययन कर कारवाई की जा रही है।

थाना क्षेत्र के गांव के पास सरयू नदी में 26 वर्षीय युवक की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में पाई गई थी। मां ने बेटे की हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी थी लेकिन, पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मऊ :मछली, फल और सब्जी मंडी हेतु स्थानों का चयन करने का निर्देश

Fri Jul 15 , 2022
मछली, फल और सब्जी मंडी हेतु स्थानों का चयन करने का निर्देश पूर्वांचल ब्यूरो जिलाधिकारी अरुण कुमार ने बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में कई विभागों की समीक्षा बैठक की। उन्होंने खंड विकास अधिकारियों को अपने-अपने ब्लॉकों में मछली, फल और सब्जी मंडी हेतु स्थानों का चयन करने का निर्देश दिया। […]

You May Like

Breaking News

advertisement