कनौज : किसी के बहकावे में आकर उपद्रव न करें युवा: डीएम

किसी के बहकावे में आकर उपद्रव न करें युवा: डीएम

कन्नौज । आज जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र एवं पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने कॉलेक्ट्रेट सभागार में जनपद में सेना के रिटायर्ड सैन्य अधिकारियों/कर्मचारियों के साथ बैठक की। उन्होंने सभी से आग्रह किया कि आप सभी अपने अपने क्षेत्रों में सोशल मीडिया के माध्यम से जनता /छात्रों को बहकाया जा रहा है, जिसके बहकावे में छात्र न आएं और उपद्रव का रास्ता न अपनाए। इस लोकतांत्रिक व्यवस्था में अपनी बात सुगमता से रखने के और भी प्रभावी तरीके हैं एवं छात्र विभिन्न माध्यमों से अपनी बात सुगमता से हमारे संज्ञान में लाएं जिसे शीघ्र हम शासन/केंद्र को भेजकर निराकरण का प्रयास करेंगे।
इस दौरान अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद कानपुर प्रांत के अध्यक्ष बीएस तोमर द्वारा इस योजना की मांग के संबंध में विशेष बातें बताई एवं आश्वस्त किया कि वह सभी देश के साथ हैं अशांति के साथ नहीं। इस दौरान रिटायर सैनिक मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कनौज: इंटर के छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर दी अपनी जान

Mon Jun 20 , 2022
इंटर के छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर दी अपनी जान✍️ जिला ब्यूरो रिपोर्टजलालाबाद , शनिवार को देर रात खेत की तरफ जाने की बात कह कर जसोदा में भट्टा गांव के सामने ट्रेन के आगे कूद कर आत्म हत्या कर ली स्टेशन अधीक्षक की सूचना पर जी आर पी […]

You May Like

Breaking News

advertisement