जिला कुरुक्षेत्र में 1 नवंबर को 18 जगहों पर लगेगी कोरोना वैक्सीनेशन की डोज : डा . अनुपमा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र 31 अक्टूबर :- उप जिला सिविल सर्जन डा. अनुपमा ने कहा कि लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए प्रतिदिन स्वास्थ्य विभाग द्वारा शेड्यूल जारी किया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग इस अभियान के तहत जिले के अंतिम व्यक्ति तक को कोरोना की वैक्सीनेशन करने का लक्ष्य निर्धारित किया है। जिले में 1 नवम्बर को 18 स्थानों पर कोरोना वैक्सीनेशन की पहली तथा दूसरी डोज लगाई जाएगी।
उन्होंने रविवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए प्रतिदिन शेड्यूल जारी कर लोगों को कोरोना की पहली व दूसरी डोज दी जा रही है। इस अभियान के तहत एलएनजेपी अस्पताल, पिहोवा सीएचसी, मथाना सीएचसी, बारना सीएचसी,डीग पीएचसी, मोहन नगर यूपीएचसी में कोवैक्सीन की डोज लगाई जाएगी। इसके साथ-साथ एलएनजेपी अस्पताल, पिहोवा सीएचसी, पिहोवा सीएचसी, मथाना सीएचसी, बराना सीएचसी, लाडवा सीएचसी, बाबैन सीएचसी, टाटका पीएचसी, झांसा सीएचसी, कलसाना पीएचसी, इस्माईलाबाद पीएचसी, मोहन नगर यूपीएचसी,पॉली क्लीनिक सेक्टर 4 में कोवीशिल्ड की डोज लगाई जाएगी। उन्होंने सभी नगर वासियों से अपील करते हुए कहा कि सभी अपने नजदीकी स्वास्थ्य शिविर में जाकर वैक्सीन जरूर लगवाएं ताकि कोरोना के संक्रमण की कडी को तोड़ा जा सके।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अब घर बैठे ही मिल जाएगा मॉ गंगा का आशीर्वाद,

Sun Oct 31 , 2021
देहरादून : पतित पावनी मां गंगा का आशीर्वाद अब आपको घर बैठे मिल सकेगा। मिट्टी के कलश में गंगाजल घर-घर पहुंचाने की कवायद उत्तराखंड प्रदेशीय को-आपरेटिव यूनियन शुरू करने जा रही है। गंगा अमृत-गंगाजल योजना का आज दून में गृहमंत्री अमित शाह ने उद्घाटन किया। योजना का उद्देश्य कुम्हारों को बढ़ावा […]

You May Like

advertisement