डा. जसविंद्र खैहरा ने लिया बाबा गुरविंद्र सिंह से आशीर्वाद

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 19 नवंबर :- जननायक जनता पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष व शुगरकेन कंट्रोल बोर्ड के सदस्य डा. जसविंद्र खैहरा बाबा गुरविंद्र सिंह मांडी वाले के पास आशीर्वाद लेने पहुंचे। उन्होने गुरुनानक देव जी के प्रकाशोत्सव की बधाई दी। डा. खैहरा ने कहा कि गुरुनानक देव जी के 552 वे प्रकाशोत्सव के उपलक्ष में केंद्र सरकार द्वारा तीन कृषि कानूनों को रद्द किया गया है, यह सराहनीय कदम है। इसके बाद डा. खैहरा कुरुक्षेत्र स्थित 6वीं पातशाही गुरुद्वारा में पहुंचे व माथा टेका। उन्होने कहा कि सरकार द्वारा किसानों की मांग को मानते हुए गुरुनानक देव जी के प्रकाशोत्सव पर यह सराहनीय कदम उठाया है जिसकी चहुओंर प्रशंसा हो रही है। उन्होने कहा कि किसानों की लंबे समय से मांग थी कि तीनों कृषि कानूनों को रद्द किया जाए, इसलिए सरकार द्वारा यह कदम उठाया गया है। उन्होने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कई बार प्रधानमंत्री, कृषि मंत्री व अन्य केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात भी की ताकि किसानों की मांगों का समाधान हो सके।
पत्रकारों से बातचीत में डा. जसविंद्र सिंह ने कहा कि मांडी साहब में 21 नवंबर को संत सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है जिसमें देश भर से विख्यात संत पहुंचेेंगें। संत सम्मेलन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। संत गुरविंद्र सिंह जी द्वारा जो भी जिम्मेवारी उनको सौंपी गई है, वे उसकी पालना करेंगें। इस संत सम्मेलन में संतो के अलावा लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचेंगें।
संत बाबा गुरविंदर सिंह जी से आशीर्वाद लेते डॉ. जसविन्द्र खैहरा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:संदिग्ध परिस्थितियों में पत्नी की मौत , पति पर आरोप

Fri Nov 19 , 2021
संदिग्ध परिस्थितियों में पत्नी की मौत , पति पर आरोप कन्नौज । संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत । मचा कोहराम । मायके पक्ष के लोगों ने पति पर लगाया आरोप । शराबी पति ने मामूली विवाद में पत्नी की गला दबा हत्या कर दीसुचना पर पहुंची पुलिस ने शव […]

You May Like

Breaking News

advertisement