कोरोना के बढते प्रकोप के बीच डा. जसविंद्र खैहरा की जबरदस्त पहल ।

कोरोना के बढते प्रकोप के बीच डा. जसविंद्र खैहरा की जबरदस्त पहल ।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कोविड सैंटर के लिए 100 बैड सौंपे पिहोवा एसडीएम को।
कोविड-19 के बढते प्रकोप के बीच युवाओं को आना होगा आगे : डा. जसविंद्र खैहरा ।

पिहोवा, 10 मई :- कोरोना के बढते प्रकोप के बीच जननायक जनता पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष व शुगरकेन कंट्रोल बोर्ड के सदस्य डा. जसविंद्र खैहरा ने पहल करते हुए कोविड सैंटर में प्रयोग के लिए 100 बैड पिहोवा प्रशासन को भेंट किए हैं। इस कार्य से कोरोना मरीजों के लिए बनाए जाने वाले कोविड सैंटर में कोविड मरीजों को राहत मिलेगी। इस कार्य के लिए पिहोवा के एसडीएम सोनू राम ने डा. जसविंद्र खैहरा की खुले मन से प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के दौरान हर किसी को आगे आने की जरूरत है। डा. जसविंद्र खैहरा ने समाज हित में नेक कार्य किया है। इससे कोरोना मरीजों के लिए कोविड सैंटर बनाया जा सकेगा।
डा. जसविंद्र खैहरा ने कहा कि कोरोना बीमारी ने विकराल रूप धारण कर लिया है। ऐसे में स्वयं व अपने आस-पास लोगों को कोरोना जैसी महामारी से बचाना आवश्यक है। जब सभी युवा एकजुट होकर इस कार्य को करेंगें तभी कोरोना को देश से भगाया जा सकेगा। डा. खैहरा ने कहा कि उन्होने पिहोवा में कोविड सैंटर बनाने के लिए 100 बैड पिहोवा प्रशासन को भेंट किए हैं जिसमें बैड के अलावा गद्दे, बैड सीट व तकिए भी शामिल हैं। खैहरा ने कहा कि कोविड के बढते प्रकोप के मद्देनजर सरकार द्वारा गांवों में कोविड सैंटर बनाने का भी ऐलान किया है। ऐसे में युवाओं को आगे आना होगा व कोविड मरीजों की देखभाल के साथ साथ आम लोगों को जागरूक करना होगा।
डा. जसविंद्र खैहरा ने कहा कि एक समय था जब किसी बारात के ठहराव व अन्य आयोजनों के लिए गांव में घर घर से पलंग व बिस्तर एकत्रित किए जाते थे। अब देश में संकट आया है ऐसे समय में भी युवाओं को स्वयं एकजुट होकर आमजन को भी एकजुट करना होगा। गांवों की चौपालों में कोविड सैंटर बनाए जाएं जहां कोई भी कोरोना मरीज आईसोलेट हो सके। ऐसे में वह दिन दूर नही जब देश से कोरोना का नामो निशां मिट जाएगा और देश स्मृद्ध होगा। खैहरा ने कहा कि देश पर जब भी कोई संकट आया है, देश का हर नागरिक एकजुट नजर आया है। ऐसे समय में जाति धर्म व वर्णभेद छोडकर युवाओं ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यही कारण है कि बडी से बडी शक्ति भी देश को नही तोड पाई। अब फिर देश के युवाओं को एकजुट होना होगा व कोरोना को देश से भगाना होगा। इस अवसर पर जेजेपी प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष कुलदीप मुलतानी, जेजेपी ज़िलाध्यक्ष कुलदीप जखवाला, हल्का प्रधान पिहोवा गुरलाल वड़ैच, युवा वरिष्ठ उपाध्यक्ष सतीश मडाडो, हैपी खंगूडा़, अमन संधु मौजूद रहे।
एस.डी.एम सोनू राम को बेड सुपुर्द करते डॉ जसविन्द्र खैहरा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या।अवैध गांजा के साथ 02 अभियुक्त गिरफ्तार

Mon May 10 , 2021
 अवैध गांजा के साथ 02 अभियुक्त गिरफ्तार अयोध्या ब्यूरो श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय श्री शैलेष कुमार पाण्डेय के दिशा – निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत श्री शैलेन्द्र कुमार सिंह पुलिस अधीक्षक ग्रामीण महोदय के पर्यवेक्षण एवं श्री रीतेश कुमार सिंह […]

You May Like

advertisement