नशा छुड़ायेगा ओट केंद्र नशों ख़िलाफ़ जंग की तरह काम कर रहे हैं: डा. नीलम भाटिया

मोगा, 24 जुलाई:(शालीन शर्मा,जिला संवाददाता, मोगा)-
सिविल सर्जन मोगा डा. अमरप्रीत कौर बाजवा, डिप्टी मैडीकल कमिशनर डा. राजेश अत्तरी और एस.ऐस.पी. मोगा हरमनबीर सिंह गिल के दिशा निर्देशों नीचे डा. नीलम भाटिया सीनियर मैडीकल अफ़सर सी.एच.सी. ढुड्डीके के नेतृत्व में मैंटल हैल्थ के अंतर्गत सी.एच.सी. ढु्ुडीके में नशा छुड़ाओ ओट सैंटर में दवा लेने आए मरीजों की अमनदीप कौर ओट काऊंसलर और लखविन्दर सिंह बी.ई.ओ ने नशों से दूर रहने सम्बन्धित कौंसलिंग की और उन को कसरत करवाई।
डा. नीलम भाटिया ने कौंसलिंग दौरान कहा कि नशाखोरी असल में दिमाग़ की बीमारी है जो दिमाग़ के कार्यप्रणाली को बदलती है। नशों का प्रयोग करन की बेकाबू इच्छा है, जिस कारण नशा करने वाले नशे शुरू करने वाले ज़बरदस्त रवैया अपनाते हैं। नशा करन वाले कार्य कुशल तरीके से रोज़मर्रा की जिंमेवारियों को पूरा करने में असफल रहते हैं। गाँवों की पंचायतों और सामाजिक जत्थेबंदियों को नौजवान पीड़ाी को इस दलदल में से निकालने के लिए ओर प्रयास करने की ज़रूरत है।
इस मौके डा. नेहा सिंगला, गुरमीत सिंह फार्मासिस्ट, सुखविन्दर कौर नरसिंग सिस्टर, सुखजीत कौर स्टाफ नर्स, मनप्रीत कौर कंमप्यूटर अपरेटर, हरप्रीत कौर स्टेनो, अमनदीप कौर बी.एस.ए., रमनदीप कुमार अकाउँटैंट, अंजलि भाटिया रेडीउगराफर, ओट कर्मचारी सिमरजोत सिंह, चन्नप्रीत सिंह भी मौजूद थे!

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सरकार की ओर से कर्मचारियों के भत्तों में कटौती करना निंदनीय -चमकौर सिंह सरां

Sun Jul 25 , 2021
👉29 जुलाई की पटियाला रैली में बढ़-चढ़कर भाग लेंगे जत्थेबंदी के नुमाइंदे मोगा, 24 जुलाई (शालीन शर्मा,जिला संवाददाता,मोगा)- सेहत विभाग पेंशनर एसोसिएशन जिला मोगा की एक विशेष बैठक चमकौर सिंह सरां की अध्यक्षता में शरीर कामरेड नछत्तर सिंह यादगारी हाल मोगा में हुई। मीटिंग में विभिन्न जिथे बंदी के नुमाइंदों […]

You May Like

Breaking News

advertisement