सॉन्ग राइटर्स के रूप में राकेश छोकर ,डॉ. संजीव कुमारी की बॉलीवुड में शानदार एंट्री।

सॉन्ग राइटर्स के रूप में राकेश छोकर ,डॉ. संजीव कुमारी की बॉलीवुड में शानदार एंट्री।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161- 91877

हीरो राजन कुमार की सच्ची घटना पर बेस्ड फिल्म “लहरिया कट” में मिला मौक़ा।

पानीपत :- बहुमुखी प्रतिभा के पर्याय माने जाने वाले वरिष्ठ पत्रकार ,साहित्यकार राकेश छोकर औऱ कई क्षेत्रों में अपनी योग्यता के परचम लहरा चुकी लेखिका डॉ. संजीव कुमारी को बॉलीवुड में सॉन्ग राइटर्स के रूप में नामचीन बैनर के साथ एंट्री का मौका मिला है। प्रसिद्ध अभिनेता, गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्डर हीरो राजन कुमार (चार्ली चैप्लिन 2 ) ने सत्य घटना पर आधारित अपनी शॉर्ट मूवी “लहरिया कट “में उनके गीत को टाइटल सॉन्ग के रूप में चुना है।
विदित हो कि मुंगेर की सच्ची घटना पर आधारित एक शॉर्ट फिल्म “लहरिया कट” राजन कुमार ने बनाई है , इस हिंदी शॉर्ट फिल्म का कांसेप्ट राजन कुमार का है, जिसमें उन्होंने अभिनय भी किया है। इसी फ़िल्म में राकेश छोकर औऱ डॉ. संजीव कुमारी को ब्रेक देते हुए उनके द्वारा लिखे गए गीत को टाइटल सॉन्ग के रूप में चुना हैं।ओमकांर फ़िल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन मुंबई के बैनर पर बन रहीं इस फ़िल्म के गीत को प्रसिद्ध सिंगर प्रहलाद फागणा ने स्वर दिया हैं। म्यूजिक बी पारस का हैं औऱ आर. के. क्रू स्टूडियो में कम्पोज किया गया है।फ़िल्म में गाजी मोईन के डॉयलोग हैं।
गौरतलब है कि हमारे देश में मोटर साइकिल से होने वाले हादसों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है और इसमें लहरों की तरह बाइक चलाने वाले जिम्मेदार होते हैं। जो अपने साथ साथ राहगीरों की जिंदगी भी खतरे में डाल दिया करते हैं। राजन कुमार ने यह शॉर्ट फिल्म “लहरिया कट” ऐसे ही बाइकर्स को एक मैसेज देने के लिए बनाई है। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करा चुके चार्ली चैपलिन 2 के नाम से दुनिया भर में मशहूर राजन कुमार को शूरवीर अवॉर्ड के साथ साथ मुंगेर बिहार के डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के हाथों एक बेहद सम्मानित अवॉर्ड “ए गुड समारिटन” से नवाजा गया था। एक सड़क दुर्घटना मुंगेर बिहार में रहने वाली एक 45 वर्षीय महिला अंजना कुमारी के साथ हुई थी और उनके सर में गहरी चोट आई। राजन कुमार ने तुरंत जख्मी महिला को वाहन के जरिए अस्पताल पहुंचाया, समय पर इलाज से महिला की जान बच गई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोहरे के कारण तीन हादसों में भिड़ी सात गाड़िया कुल पांच हुए घायल

Sat Jan 23 , 2021
गोरखपुर कोहरे के कारण तीन हादसों में भिड़ी सात गाड़िया कुल पांच हुए घायल खोराबार के जगदीशपुर कस्बे में हुआ हादसा कोहरे के कारण गाड़ियों की रफ्तार धीमी होने के कारण टला बडा़ हादसा गोरखपुर जनपद के खोराबार थाना क्षेत्र के जगदीशपुर कस्बे में कुहरे के कारण तीन हादसों में […]

You May Like

advertisement