उत्तराखंड: सरकारी कर्मचारियों के लिए जारी हुआ ड्रेस कोड


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

बागेश्वर: बागेश्वर जनपद के विभिन्न कार्यालयों में कुछ अधिकारी और कर्मचारी आदेश के बाद भी जींस और टी-शर्ट पहनकर कार्यालय पहुंच रहे हैं। इस पर जिलाधिकारी विनीत कुमार ने कड़ी आपत्ति जताई है। साथ ही भविष्य में इस तरह की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं करने की चेतावनी दी है। उन्होंने चेताया कि यदि कोई कर्मचारी और अधिकारी ड्रेस कोड में नजर नहीं आया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
जिलाधिकारी विनीत कुमार ने आदेश जारी करके कहा है कि पूर्व में दिए आदेश के बाद भी कई अधिकारी और कर्मचारी ड्रेस कोड का पालन नहीं कर रहे हैं। वे अपने अधिकारियों के समक्ष और बैठकों में जींस-टी शर्ट पहनकर हिस्सा ले रहे हैं, जो कि राजकीय कर्मचारी होने के नाते शोभायमान नहीं है। साथ ही विभाग और सरकार की छवि प्रभावित होती है।
उन्होंने कहा कि कोई भी अधिकारी और कर्मचारी कार्यालय अवधि में ड्रेसकोड का पालन करते हुए ही कार्यालय पहुंचे तथा जनता का काम करें। यदि कोई अधिकारी और कर्मचारी जींस, टी शर्ट पहना पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जिलाधिकारी के इस आदेश के बाद उन कर्मचारियों में हड़कंप मचा है जो ड्रेस कोड का उल्लंघन करते आ रहे हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: हरीश रावत बोले अभी तो भाजपाई सिर्फ रो रहे हैं खांटी और संघी खून के आंसू रोएंगे,

Thu Sep 9 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक दल- बदल के 3 कारण हो सकते हैं, पहला वैचारिक कारण, दूसरा पारिवारिक कारण और तीसरा कारण आर्थिक या पदों का प्रलोभन। उत्तराखंड में कुछ लोगों ने पारिवारिक कारणों से, कुछ ने वैयक्तिक मतभेदों के बहुत गहरे होने के कारण, मगर दो-तीन को छोड़कर अधिकांश लोगों […]

You May Like

Breaking News

advertisement