हल्द्वानी के कई क्षेत्रों में पिछले डेढ़ महीनों से पेयजल संकट गहराया

पेयजल किल्लत से जनता हुई हलकान

रिपोर्टर- जफर अंसारी
हल्द्वानी

हल्द्वानी के कई क्षेत्रों में पिछले डेढ़ महीनों से पेयजल संकट गहरा गया है। जिसके कारण क्षेत्र के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है तल्ली हल्द्वानी, सुयाल कॉलोनी, प्रगति विहार एवं दुर्गा विहार में लंबे समय से पेयजल की दिक्कत हो रही है जिसके चलते आज पार्षद मनोज जोशी ने क्षेत्र के लोगों ने के साथ जल संस्थान कार्यालय में अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।मनोज जोशी ने कहा कि पिछले डेढ़ महीने से क्षेत्र में पानी नहीं आ रहा है जिसकी वजह से भीड़ के चलते बुजुर्ग लोग टैंकर से पानी नहीं भर पा रहे हैं और जल संस्थान के अधिकारी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे, अगर क्षेत्र में पेयजल की आपूर्ति ठीक नहीं हुई तो आवश्यकता पड़ने पर जनता जल संस्थान के अधिकारियों को बंधक बनाएगी ।

उधर जल संस्थान के अधिशासी अभियंता एसके श्रीवास्तव ने कहा है कि‌ वह खुद कल सुबह मौके पर जाकर पेयजल आपूर्ति को दुरुस्त कराने का काम करेंगे जिससे क्षेत्र के लोगों को पेयजल के लिए परेशान ना होना पड़े। तब तक टैंकरों के जरिए पानी की व्यवस्था और अधिक सुदृढ़ की जा रही है।

बाइट- मनोज जोशी, पार्षद
बाइट- एस के श्रीवास्तव, अधिशाषी अभियंता जल संस्थान

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री रावत शाम चार बजे राज्यपाल से मिलेंगे

Tue Mar 9 , 2021
उत्तराखंड: मुख्यमंत्री रावत शाम चार बजे राज्यपाल से मिलेंगे।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक देहरादून। उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाओं के बीच आज सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत देहरादून पहुंच गए हैं। उनके देहरादून पहुंचते ही कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।सीएम सुबह करीब 11 बजे जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। इस […]

You May Like

advertisement