भारत विकास परिषद फिरोजपुर शहर शाखा द्वारा नशा मुक्त जागरूकता कार्यक्रम का किया गया आयोजन

भारत विकास परिषद फिरोजपुर शहर शाखा द्वारा नशा मुक्त जागरूकता कार्यक्रम का किया गया आयोजन

फिरोजपुर 21 जुलाई [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

भारत विकास परिषद फिरोजपुर शहर शाखा द्वारा नशा मुक्त जागरूकता अभियान के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन डी सी माडल इन्टरनेशनल स्कूल फिरोजपुर शहर,सिविल हस्पताल फिरोजपुर शहर, पंजाब पुलिस के सहयोग से डी सी माडल इन्टरनेशनल स्कूल फिरोजपुर शहर मे किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डी एस पी राजबीर सिंह एस टी एफ फिरोजपुर रेनज रहे। स्कूल के +1 के लगभग 100 विद्यार्थीयो ने भाग लिया। श्री सुरेश शर्मा ने स्टेज सेक्रेट्री की जिम्मेदारी निभाते हुए कार्यक्रम का आरम्भ राष्ट्रीय गीत वन्देमातरम से करवाया।परिषद के प्रधान श्री सुभाष चौधुरी ने मुख्य अतिथि डी एस पी राजबीर सिंह,समानित अतिथि प्रिन्सिपल सुमेश चन्द्रा,व प्रेमजीत सिंह साईकोलोजिसट, परिषद के सदस्यो, स्कूल के अध्यापकगण व उपस्थित विद्यार्थियो का हार्दिक अभिनंदन किया।परिषद के सचिव श्री विजय अरोड़ा ने अपने सम्बोधन मे नशा करने से निजी,परिवार और समाज पर पड़ने वाले दुष्प्रभावो और बच्चोʼ को शारिरिक रूप से स्वास्थ्य रहने के लिए खेलों मे भाग लेना या व्यायाम करने के लिए प्रेरित किया। सिविल हस्पताल से आए प्रेमजीत सिंह साईकोलोजिसट ने नशा लगने के कारण और उनसे छुटकारा पाने के कुछ सुझाव भी दिए। वाईस प्रिन्सिपल अभिषेक अरोड़ा ने बच्चो को नशे की बुराई से दूर रहने के लिए कहा। डी एस पी राजबीर सिंह ने नशे को जड़ से खत्म करने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा उठाए गए कदमो का जिक्र किया।प्रिन्सिपल सुमेश चन्द्रा मिश्रा ने कार्यक्रम को प्रेरणादायक और शलागा योग बताया। भारत विकास परिषद के सदस्यो ने डीएसपी राजबीर सिंह,प्रिन्सिपल सुमेश चन्द्रा और प्रेमजीत सिंह साईकोलोजिसट को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। स्कुल की और से प्रिन्सिपल द्वारा डीएसपी राजबीर और परिषद के सदस्यो को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।अन्त मे श्रीमति नरेश ग्रोवर ने सभी का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर परिषद के सदस्य श्री रमण शर्मा, सतीश ग्रोवर, योगेन्द्र ककड,महिंद्र पाल बजाज,तरसेम ग्रोवर व श्रीमति शक्ति चौपड़ा विशेष रूप से उपस्थित हुए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पूर्व छात्र किसी भी शैक्षणिक संस्थान के ब्रांड एम्बेस्डर : प्रो. शुचिस्मिता

Sat Jul 22 , 2023
पूर्व छात्र किसी भी शैक्षणिक संस्थान के ब्रांड एम्बेस्डर : प्रो. शुचिस्मिता। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुवि के यूनिवर्सिटी सीनियर सेकेंडरी मॉडल स्कूल में एलुमनी मीट कार्यक्रम आयोजित। कुरुक्षेत्र, 22 जुलाई : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के यूनिवर्सिटी सीनियर सेकेंडरी मॉडल स्कूल की चेयरपर्सन एवं केयू डीन […]

You May Like

Breaking News

advertisement