नशेड़ी पति ने खेत में नराई कर रही पत्नी पर खुरपी से किया हमला, जख्मी महिला अस्पताल में भर्ती

नशेड़ी पति ने खेत में नराई कर रही पत्नी पर खुरपी से किया हमला, जख्मी महिला अस्पताल में भर्ती

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : नशेड़ी पति ने खेत में नराई कर रही पत्नी पर खुरपी से हमला कर दिया। खुरपी के हमले से उसके गाल व नाक सहित मुंह पर गंभीर घाव आए हैं। आस पास खेतों पर काम कर रहे ग्रामीणों ने किसी तरह आरोपी के चंगुल से महिला को बचाया। सूचना पर इंस्पेक्टर सीबीगंज पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सीबीगंज पुलिस के मुताबिक चंद्पुर काजियान के रहने वाला राजेश नशे का आदि है। बताया जाता है कि गुरुवार दोपहर उसकी पत्नी आशा उर्फ नन्ही खेत में काम कर रही थी, इसी दौरान पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, जिससे गुस्से में आकर राजेश ने आशा पर खुरपी से हमला कर दिया जिसमें उसकी नाक व चेहरे पर गंभीर चोट आई हैं, पत्नी को जख्मी करने के बाद उसने अपने को भी जख्मी कर लिया, चीख-पुकार सुन आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने किसी तरह आरोपी के चंगुल से उसे बचाया। मामले की सूचना मिलते ही सीबीगंज इंस्पेक्टर अशोक कुमार कांबोज, उप निरीक्षक नितेश शर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और महिला व उसके पति को जिला अस्पताल में भेजा गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शहर के कई इलाकों में सुबह से गैस की सप्लाई बंद, अधिकारी नहीं उठा रहे फोन, लोग परेशान

Thu Jul 27 , 2023
शहर के कई इलाकों में सुबह से गैस की सप्लाई बंद, अधिकारी नहीं उठा रहे फोन, लोग परेशान दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : गुरुवार की सुबह से शहर के कई इलाकों में अचानक से पाइप लाइन से गैस की सप्लाई बंद हो गई। घरों में लोगों के चूल्हे न जलने […]

You May Like

Breaking News

advertisement