उत्तराखंड: दुखद घटना, विवाद के चलते युवक को फावड़े से काटकर उतारा मौत के घाट

उत्तराखंड: दुखद घटना,
विवाद के चलते युवक को फावड़े से काटकर उतारा मौत के घाट,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

हरिद्वार।  हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र में एक मजदूर की फावड़े से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच उधार के पैसे को लेकर झगड़ा हुआ था। गुस्से में आकर उधार देने वाले शख्स ने दूसरे को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल, आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस के मुताबिक पथरी क्षेत्र के डांडी चौक पर यशवंत चौहान का फार्म हाउस है। बिहार मूल के सोन महतो, हीरा लाल महतो आदि मजदूर कई साल से फार्म हाउस पर काम करते आ रहे हैं। सोन महतो ने कुछ दिन पहले हीरा लाल से ढाई हजार रुपये उधार लिए थे। सोमवार देर रात दोनों ने साथ शराब पी। इसके बाद हीरालाल ने सोन महतो से अपने पैसे वापस मांगे।

इसी बात को लेकर रात करीब एक बजे दोनों के बीच झगड़ा हो गया। हीरालाल ने फावड़े से वार कर सोन महतो को मौत के घाट उतार दिया। इंस्पेक्टर पथरी अमरचंद्र शर्मा ने बताया कि सोन महतो बिहार के पूर्णिया जिला में गैरोली गांव का निवासी था। आरोपित हीरा लाल निवासी मधेपुरा बिहार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री ओर उनके कामकाज को लेकर कोई नाराज नही हैं

Tue Mar 9 , 2021
उत्तराखंड: मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री ओर उनके कामकाज को लेकर कोई नाराज नही हैं,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से हुई मुलाकात के बाद प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक मुन्ना सिंह चैहान ने कहा […]

You May Like

advertisement