पुरानी रंजिश के चलते मीरापुर गांव में एक युवक की गोली मारकर कर दी हत्या , जांच में जुटी पुलिस

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के गांव मीरापुर में पुरानी रंजिश में एक पड़ोसी ने युवक के सीने में गोली मार कर हत्या कर दी। परिवार वाले युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल में पुलिस को सूचना दी गई है। घटना की जांच की जा रही है। जानकारी के अनुसार फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के गांव मीरापुर निवासी रामऔतार का बेटा टिंकू की पड़ोसियों से पुरानी रंजीश चल रही थी। पड़ोसियों ने कुछ महीने पहले अपने घर की लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में टिंकू पर मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में टिंकू जेल भी गया था। टिंकू के जेल से बाहर आने के बाद पड़ोसियों से आए दिन उसका झगड़ा होता रहता था। परिवार वालों ने बताया कि मंगलवार रात करीब 10:30 बजे टिंकू घर में पत्नी लक्ष्मी और बच्चों के साथ मौजूद था। लक्ष्मी का आरोप है कि उसी समय पड़ोसी युवक ने दरवाजे पर आकर उनके पति टिंकू को आवाज दी। तब टिंकू ने जाकर दरवाजा खोला तभी आरोपी ने उसे देखते ही गोली चला दी।तथा गोली सीधे टिंकू के सीने में जा लगी। लक्ष्मी अपनी सास के साथ टिंकू को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। जब तक टिंकू की मौत हो चुकी थी।
आपको बताते चलें कि जिला अस्पताल वालों ने टिंकू की मौत की सूचना बरेली कोतवाली पुलिस दी। इसके बाद इंस्पेक्टर दिनेश शर्मा मौके पर पहुंचे और एसएसपी को घटना से अवगत कराया। तथा उसके बाद फतेहगंज पश्चिमी पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई ,तो इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय मामले की जांच के लिए मीरापुर गांव पहुंचे। वहीं एसएसपी अनुराग आर्य ने बताया कि घर के अंदर ही घटना हुई है, वहां पर खून बिखरा मिला है। फौरेंसिक टीम को भेज कर जांच करवाई जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन की पैरवी और कोशिश से मीरगंज तहसील में स्थापित होगा ग्राम न्यायालय और मुंसिफ कोर्ट

Wed Jul 31 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : तहसील मीरगंज , बरेली के पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन की कोशिश और पैरवी लाई रंग, मीरगंज तहसील मुख्यालय पर ग्राम न्यायालय होगा स्थापित। इसी सिलसिले में उच्च न्यायालय न्याय मूर्ति सिद्धार्थ वर्मा ने जिला जज विनोद कुमार, डीएम रविन्द्र कुमार के साथ सुबह […]

You May Like

Breaking News

advertisement