पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन के प्रयास से आज से खाटू श्याम के लिए एक बस नियमित चलेगी

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन की मांग पर परिवहन मंत्री ने बरेली से बाबा खाटू श्याम सीकर राजस्थान जाने के लिए एक बस नियमित चलने को स्वीकृति दे दी है। आज 2 अगस्त दिन शुक्रवार की शाम 5 बजे परिवहन विभाग के वरिष्ठ अधिकारी पुराना बस स्टैंड से बस को हरी झंडी दिखा कर बस को विदा करेंगे। पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन ने बताया कि बरेली से बाबा खाटू श्याम सीकर राजस्थान जाने को कोई बस सीधे नहीं थी। बरेली की जनता की मांग एवं आग्रह पर हमने परिवहन मंत्री से बाबा खाटू श्याम सीकर राजस्थान को एक बस नियमित चलाने की मांग की थी। काफी प्रयास के बाद परिवहन मंत्री ने स्वीकृति प्रदान कर दी। अब बरेली डिपो की ओर से बस का संचालन कराया जाएगा। आज शुक्रवार की शाम 5 बजे पुराना बस स्टैंड से बस को हरी झंडी दिखाकर विदा किया जाएगा। उसके बाद बस अगले दिन शनिवार को सुबह 7.10 बजे खाटू श्याम पहुंचेगी। वापसी में वहां से बस 5:30 बजे चलकर अगले दिन रविवार को सुबह 7 बजे बरेली पुराना बस स्टैंड आएगी। बाबा खाटू श्याम जाने के लिए बस की स्वीकृति मिलने के बाद बाबा खाटू श्याम के भक्तों एवं प्रवीण सिंह ऐरन समर्थकों में दौड़ी खुशी की लहर। इस हर्ष की बेला पर ऐरन समर्थकों ने नेहरू युवा केंद्र एवं बरेली विश्व मानव ऑफिस में जाकर पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन को दी बधाई। बधाई देने वालों में पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन, सीनियर मैनेजर विपुल गुप्ता, महेंद्र सिंह, अनुज गंगवार, डॉ मुदित प्रताप सिंह, दीपक वाल्मीकि, डॉ मनोज शर्मा, सुरेश गंगवार, कमलेश ठाकुर आदि ने पुष्पगुच्छ देकर बधाई दी।
पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन के प्रतिनिधि डॉक्टर मुदित प्रताप सिंह ने बताया कि बरेली शहर और गांव देहात एवं कस्बों में बाबा खाटू श्याम के अनगिनत भक्त हैं। उन भक्तों को खाटू श्याम के दर्शनों के लिए जाने के लिए बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। क्योंकि खाटू श्याम जाने के लिए कोई सीधी बस नहीं थी। खाटू श्याम के भक्तों में से अधिकतर भक्ति पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन के समर्थक भी शामिल हैं उन्होंने ऐरन साहब से विशेष अनुरोध किया था कि आप कोशिश कर बाबा खाटू श्याम शिखर राजस्थान को एक बस नियमित चलवाने का प्रयास करें। उसके बाद ऐरन सहाब की कोशिश और प्रयास से परिवहन मंत्री ने बस को स्वीकृति प्रदान कर दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महाकाल जल अभिषेक करने के बाद लोटे कावड़ियों का हुआ स्वागत

Fri Aug 2 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : कस्बा फतेहगंज पश्चिमी से महंत सत्य प्रकाश अग्रवाल के नेतृत्व में ढाई सौ कांवड़ियों का जत्था उज्जैन महाकाल के लिए हुआ रवाना था। आज उनके सकुशल वापस लौट के आने के बाद कस्बे में बैंड बाजे और ढोल नगाड़े बजाकर आतिशबाजी कर खुशी का […]

You May Like

advertisement