बिजली विभाग की लापरवाही से बिजली घर पर करंट लगने से संविदा कर्मचारी की मौत, हंगामा

बिजली विभाग की लापरवाही से बिजली घर पर करंट लगने से संविदा कर्मचारी की मौत, हंगामा

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली। बिजली विभाग की लापरवाही से कई बिजली कर्मियों की जाने जा चुकी हैं जिसके बाद भी लापरवाही क्यों हो कही है। वहीं बिजली विभाग के जिम्मेदार अधिकारी भी इस ओर ध्यान नहीं देते हैं ।जिसकी एक वजह ये भी है। जगतपुर बिजली घर पर करंट लगने से एक संविदा कर्मचारी की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने जगतपुर बिजली घर पर कर्मचारी की बॉडी को रखकर जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने पर पुलिस और बिजली विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जाम लगाए परिजनों को किसी तरह शांत कराया। फिलहाल परिवार के लोग संविदा कर्मचारी के शव को बिजली घर पर रखकर हंगामा कर रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक म्रतक का नाम जावेद निवासी नई बस्ती, मदीनाशाह इमामबाड़ा, जगतपुर बताया गया है। म्रतक जगतपुर बिजली घर पर संविदा पर लाइनमैन के पद पर तैनात था। म्रतक जावेद जगतपुर बिजली घर पर ही काम कर रहा था तभी अचानक उसे करंट लग गया और मौत हो गई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सट्टा पर्ची नकद रूपये सहित दो सटोरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mon Jan 30 , 2023
सट्टा पर्ची नकद रूपये सहित दो सटोरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : उप महा निरीक्षक / वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के व्दारा अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे हैं ।अभियान के अनुपालन में थाना फतेहगंज पश्चिमी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गत दिवस देर रात […]

You May Like

Breaking News

advertisement