उत्तराखंड:मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान खुलेआम उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

लोकेशन :- रुद्रपुर, ऊधम सिंह नगर
रिपोर्ट :- जफर अंसारी

मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान खुलेआम उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

ऊधम सिंह नगर 4 जून 2021:

एंकर :- प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मद्देनज़र मौजूदा सरकार नियमों का दुहाई देते हुए अक्सर उन्हें पालन करने की अपील करती हुए नजर आती हैं कोरोना महामारी के प्रति लोगों को जागरूक करने और नियमों को पालन कराने के लिए बड़े-बड़े विज्ञापन सरकार की ओर से जारी किए जाते हैं जिसमें सरकार विनम्रता पूर्वक कोरोना नियमों का पालन करने की अपील करती हैं। वही कोरोना नियमों का पालन ना करने वाले आम जन से रोजाना जुर्माने के तौर पर मोटा कर वसूला जाता है लेकिन शायद भाजपा और भाजपा से जुड़े लोगों को लोगों के लिए कोरोना नियम कोई मायने नहीं रखते, मानो वह नियम सिर्फ आम जनता के लिए बने हो या फिर भाजपा के लोगों से महामारी कोरोना डरता हो इसीलिए तो भाजपा के कार्यक्रम में अक्सर कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई जाती हैं।

आपको बता दें कि सूबे के मुखिया तीरथ सिंह रावत आज एक दिवसीय दौरे पर ऊधम सिंह नगर के जिलामुख्यालय महानगर रुद्रपुर शहर में रहें. मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की भाजपा से जुड़े लोग जमकर धज्जियां उड़ते दिखाई दिए । रुद्रपुर की पुलिस लाइन में जैसे ही मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर उतरा वैसे ही भाजपा के नेता और पदाधिकारी उनसे मिलने के लिए हेलीकॉप्टर के पास जा पहुंचे और वहां से तमाम कोरोना का गाइडलाइन और सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई।

एक और आम आदमी से कोरोना की गाइडलाइन पूरी ना करने पर दंडित कर मोटा जुर्माना वसूला जा रहा है तो वही कई लोगों पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। ऐसे में नियम बनाने वाली सरकार के मुखिया तीरथ सिंह रावत के मौजूदगी में उनके सामने ही नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। जिला प्रशासन के साथ पुलिस प्रशासन भी नियमों पालम ना करा सका और सिर्फ मूर्ख दर्शक बनकर सब कुछ अपने आखों से देखता रहा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:घर से निकलते वक्त रूट प्लान जरूर देख ले। पांच जून से 12 जून तक बदले रहेंगे शहर के कई रूट, ये रहेगा प्लान

Fri Jun 4 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। आगामी 12 जून को होने वाली आईएमए पासिंग आउट परेड को देखते हुए पुलिस ने रूट डायवर्जन प्लान तैयार किया है। जो पांच जून से 12 जून तक लागू रहेगा। इस दौरान आइएमए की तरफ जीरो जोन रहेगा। यह डायवर्जन अलग-अलग दिनों में अलग-अलग समयावधि के […]

You May Like

advertisement