किला फाटक पार करने के बाद ई-रिक्सा में लगी आग हड़कंप

किला फाटक पार करने के बाद ई-रिक्सा में लगी आग हड़कंप

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : बैटरी फटने के डर से वाहन छोड़कर भागे अन्य वाहन चालक ट्राफिक पुलिस ने सबारियों का किया रेश्क्यू ।किला क्रासिंग पर अचानक ई – रिक्सा में आग लग गई। जिससे मौके पर हड़कम्प मच गया ।ई-रिक्सा की बैट्री फटने के डर से आस-पास के अन्य वाहन चालक वाहन छोड़कर फरार हो गये ।इस दौरान ट्राफिक पुलिस ने अपनी जान जोखिम में डालकर सबारियों को रेश्क्यू कर उनकी जान बचाकर आग बुझाई ।
बताते चले कि सुबह करीब 12 बजे ई -रिक्सा किला क्रासिंग की ओर से कुतुबखाने की ओर आ रहा था ।जिसमें कई सबारियां मौजूद थी । जैसे ही ई – रिक्सा किला क्रासिंग पार करके यू टर्न लेकर कुतुबखाना की तरफ बड़ा कि अचानक उसमें आग लग गई ।देखते ही देखते आग की लपटें तेज हो गईं। मौके पर ट्राफिक पुलिस के टीएसआई नन्दकिशोर व ट्राफिक पुलिस के सिपाही और होमगार्डों ने जान जोखिम में डालकर सबारियों को ई-रिक्सा से उताकर रेश्क्यू कर दूर किया ।ई-रिक्सा से लपटें उठती देखकर बैट्री फटने के डर से आस-पास के वाहन चालक जाम होने की वजह से वाहन छोड़कर फरार हो गए। इस दौरान टीएसआई ने अपनी जान की परवाह किए वगैर ही बड़ी मशक्कत सेआग पर काबू पा लिया । आग बुझने के बाद पुलिस ने सड़क से ई-रिक्सा को हटबाया और यातायात व्यवस्था को चालू करवाया ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पंडित बिहारीलाल वशिष्ठ के अ.भा. ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राष्ट्रीय प्रवक्ता बनने पर हर्ष व्यक्त

Sun Apr 2 , 2023
पंडित बिहारीलाल वशिष्ठ के अ.भा. ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राष्ट्रीय प्रवक्ता बनने पर हर्ष व्यक्त। सेंट्रल डेस्क संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 वृन्दावन : आनंद वाटिका स्थितसनातन संस्कार धाम में अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा के तत्वावधान में सम्मान समारोह आयोजित किया गया।जिसमें अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण […]

You May Like

Breaking News

advertisement