चंदौली :मडई में सो रहे भाइयों पर गिरा मिट्टी का पिलर मौत

पूर्वांचल ब्यूरो

चंदौली जिले के कवई पहाड़पुर ग्राम सभा के खरिहनियां मजरे में बुधवार की रात मड़ई में सो रहे दो भाइयों पर मिट्टी का बड़ा पिलर गिर गया। मलबे में दबने से एक भाई की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर है।उपचार के लिए निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से घर में कोहराम मचा है। किशोर की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

धानापुर थाना क्षेत्र के कवई पहाड़पुर ग्राम सभा के खरिहनियां मजरे निवासी पवन और प्रह्लाद खाना खाने के बाद देर रात मड़ई में सोने चले गए। दोनों एक ही चारपाई पर सो रहे थे। देर रात अचानक मड़ई का एक मिट्टी का बड़ा पिलर उनपर गिर गया। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

परिवार के लोगों ने किसी तरह दोनों को मलबे से बाहर निकाला। आननफानन अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पवन (17) को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं प्रह्लाद (12) की हालत गंभीर होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हादसे से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी :वाराणसी में दीपावली बाद मलवा प्रसंस्करण प्लांट होगा चालू बनेगी सीमेंट की ईट

Thu Oct 21 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव विकास के पथ पर तेजी से बढ़ रहे शहर बनारस के लिए अच्छी खबर है। प्रदूषण फैला रहे जहां-तहां फेंका गया मलबा अब कीमती होने जा रहा है। इसके प्रसंस्करण के लिए रमना में लगे प्लांट में दीपावली बाद से उत्पादन शुरू हो जाएगा।उत्पादन लक्ष्य दो […]

You May Like

advertisement