वाराणसी:पावरलूम/टैक्सटाइल सेक्टर के उद्यमियों का आठ सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के नेतृत्व में मंगलवार को वाराणसी के पावरलूम/टैक्सटाइल सेक्टर के उद्यमियों के आठ सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने डिप्टी सीएम डा. दिनेश शर्मा से मुलाकात की। इस अवसर पर वाराणसी वस्त्र बुनकर संघ के अध्यक्ष राकेश कांत राय ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा लगभग 145 रुपये प्रति माह, प्रति हॉर्स पावर का विद्युत मूल्य का फिक्स चार्ज उद्यमी द्वारा जमा करने का शासनादेश पूर्व में जारी किया गया था। जिसकी वैधता अवधि 31 जुलाई 2020 तक थी। इसके बाद प्रदेश सरकार द्वारा कोई भी स्पष्ट शासनादेश नहीं जारी किया गया है। केवल उद्यमियों के विद्युत कनेक्शन न काटे जाने की राहत मिली है। ऐसे में प्रदेश सरकार द्वारा स्पष्ट शासनादेश नहीं जारी करने के कारण उद्यमियों को व्यापारिक गणना करने में परेशानी हो रही है। वाराणसी के उद्यमियों ने मुख्यमंत्री से इस विषय पर स्पष्ट शासनादेश जारी करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करने की मांग की। इस संबंध में डिप्टी सीएम को एक ज्ञापन भी सौंपा।

वाराणसी के उद्यमियों ने डिप्टी सीएम से प्रधानमंत्री द्वारा घोषित योजना के अंतर्गत वाराणसी जिले को भी शामिल करते हुए वाराणसी में टैक्सटाइल पार्क बनवाने की मांग की। वहीं डिप्टी सीएम ने उद्यमियों की सभी समस्याओं को गंभीरता से सुनते हुए समाधान करने का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमंडल में उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के वाराणसी के जिला प्रभारी एवं कैट के पूर्वांचल प्रभारी अखिलेश मिश्रा सहित कई व्यापारी शामिल हुये।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी :मनीष गुप्ता हत्याकांड में लिप्त दरोगा और सिपाही गिरफ्तार

Wed Oct 13 , 2021
अनुपम श्रीवास्तव , वाराणसी l उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या के मामले में फरार दो और पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी हुई है. गोरखपुर पुलिस ने मामले में फरार चल रहे दारोगा राहुल दुबे और सिपाही प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया है.बता दें पिछले दिनों […]

You May Like

advertisement