उतराखंड: निर्दलीय प्रत्याशी पवन चौहान का ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार,

लालकुआ विधानसभा मतदान की तिथि जैसे जैसे नजदीक आ रही है वैसे वैसे चुनाव प्रचार भी परवान चढ़ने लगा है लालकुआ विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी पवन चौहान ने हल्दूचौड़ के शिवलिंगपुरम,नरायण पुरम क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया। जनसंपर्क अभियान के बाद पवन चौहान ने कहा कि वे निरंतर बीते बीस वर्षो से क्षेत्र कि जनता की सेवा करते आ रहे है तथा उनके हर दुख-दर्द में उनके साथ खड़ा रहते है जिसका लाभ मुझे मिल रहा है उन्होंने कहा कि हल्दूचौड़ के लोगों का मुझे व्यापक जनसमर्थन मिला वही लोगों की शिकायत यही है कि उनके वोट से विधायक बनने के बाद नेता उनकी सुध लेने नहीं आते हैं जिसके चलते अब परिवर्तन चहते है।
वही श्री चौहान ने कहा कि उन्होंने नगर पंचायत के अध्यक्ष पद पर रहकर लालकुआ नगर में बहुत विकास कार्य किये है यही कारण है कि मुझे हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है उन्होंने लालकुआ के विकास के नाम पर वोट मांगा।इस दौरान उन्होंने बजरी कंपनी, मुख्य बाजार, 25 एकड़, हाथीखाना क्षेत्र में भी जनसंपर्क किया।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उतराखंड: इस बात को लेकर भावुक हुए हरदा, कहि ये बात,

Wed Feb 2 , 2022
हरिद्वारः उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में हरिद्वार ग्रामीण सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन फेरूपुर में उनके पिता पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने किया। इस दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए हरीश रावत 2017 की हार को लेकर भावुक हो […]

You May Like

advertisement