उत्तराखंड:पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

रुड़की

अरशद हुसैन ,9997204820 ,8077032828

रुड़की में बाइक सवार बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस की ओर से चलाई गई गोली से एक बदमाश घायल हो गया। वहीं दूसरा बदमाश भागने में कामयाब रहा जिसकी तलाशी के लिए पुलिस द्वारा आसपास के क्षेत्रों में कांबिंग की जा रही है।

दरअसल पुलिस के अनुसार रुड़की में रविवार सुबह 11:00 बजे रेलवे स्टेशन के समीप बदमाशों ने सुनीता देवी निवासी पूर्वावर्ली से चेन लूटी थी इसके बाद यह बदमाश देहरादून चले गए देहरादून में भी इन्होंने कोई लूट की उसके बाद यह बदमाश फिर से रुड़की आए और फिर से एक और लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे।इसके बाद से पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही थी। पुलिस को रविवार रात सूचना मिली कि बाइक सवार बदमाश तांशीपुर और पाडली गुर्जर को जाने वाले रास्ते से जा रहे हैं। जिसके बाद मंगलौर कोतवाली पुलिस और रूड़की की गंगनहर कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी की। घेराबंदी होने पर बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश के पांव में गोली लग गई। पुलिस ने गोली लगने के बाद घायल बदमाश को मौके पर ही दबोच लिया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लिया और उपचार के लिए रूड़की सिविल अस्पताल ले गए। इसके साथ ही फरार हुए बदमाश की तलाश के लिए पुलिस ने कॉम्बिंग शुरू कर दी। घायल बदमाश का नाम साजिद उम्र 36 पुत्र शमशाद मोहल्ला लकीपूरा लिसाड़ी गेट मेरठ बताया गया है। वहीं इस मामले में हरिद्वार एसएसपी डी सेंथिल अबुदई कृष्ण राज एस ने बताया कि बाइक सवार बदमाशों को जब पुलिस ने घेरने का प्रयास किया तो उनकी ओर से पुलिस टीम पर फायरिंग की गई जबाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हुआ है फरार बदमाश की तलाश की जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सुराजी गांव योजना, छत्तीसगढ़ की ग्रामीण कृषि आधारित अर्थव्यवस्था हो रही मजबूत

Mon Jul 12 , 2021
जांजगीर-चांपा, 12 जुलाई 2021/  मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में राज्य सरकार के फैसलों ने प्रदेशवासियों में नई आशा और उत्साह भर दिया है। किसानों, आदिवासियों, गरीबों मजदूरों सहित सभी वर्गों के हित में उठाए जा रहे कदमों से जहां छत्तीसगढ़ की ग्रामीण कृषि आधारित अर्थव्यवस्था मजबूत हो रही […]

You May Like

Breaking News

advertisement