गाजीपुर :ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से लूट कर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़

पूर्वांचल ब्यूरो

गाजीपुर जिले के शहर कोतवाली के जंजीरपुर गांव के पास बुधवार रात करीब साढ़े 8 बजे हुई पुलिस मुठभेड में दो लुटेरे घायल हो गए। वहीं दो गोली थानाध्यक्ष की जैकेट में फंस गईं, जिससे वह बाल-बाल बच गए।जबकि एक लुटेरा अंधरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने मौके से लूट का एक लाख 80 हजार और अन्य सामान बरामद हुआ है। फिलहाल दोनों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।
जानकारी के अनुसार, नंदगंज थाना क्षेत्र के तलवल मोड़ के पास यूनियन बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक अवकाश बैग में मौजूद एक लाख 80 हजार रुपये काउंटर पर रखकर साफ-सफाई करने में जुटे थे। इसी दौरान एक बाइक तीन लुटेरे पहुंचे और एक लुटेरा बाइक स्टार्ट करके बाहर खड़ा था। जबकि दो लुटेरे केंद्र में पहुंचे और बैग सहित पैस लेकर भागने लगे।
ग्राहक सेवा केंद्र संचालक ने लुटेरों का पीछा किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। इधर सूचना पर पहुंचे एसपी रामबदन सिंह ने मातहतों लुटेरों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। नंदगंज थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार लुटेरे आते दिखाई पड़े।

इसी दौरान लुटेरों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम पीछा करते हुए शहर कोतवाली पुलिस भी जंजीरपुर गांव के पास पहुंची। वहां मुठभेड़ में दो लुटेरों के पैर में गोली लगी। पुलिस ने दोनों को धर दबोचा। वहीं एक लुटेरा फरार हो गया। पुलिस दोनों घायलों को जिला अस्पताल लेकर आई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रयागराज :50000 का इनामी नकली नोट तस्कर गिरफ्तार

Thu Oct 21 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो नकली नोट की तस्करी करने वाले एक तस्कर को प्रयागराज एसटीएफ ने बुधवार शाम को रामबाग स्टेशन के पास गिरफ्तार कर लिया।उस पर 50 हजार का इनाम था। उसके साथी पहले ही पकड़े जा चुके हैं। सीओ एसटीएफ नवेंदु सिंह ने बताया कि एक जून 2021 को एसटीएफ […]

You May Like

advertisement